Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Zero Movie Box Office Collection day...

Zero Movie Box Office Collection day 4: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की कमाई गिरावट, चौथे दिन कमाए 10 करोड़

Zero Movie Box Office Collection day 4: शाहरुख खान की फिल्म जीरो के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आ रही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Dec 2018, 13:27:26 IST

Zero Movie Box Office Collection day 4: 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है। शाहरुख खान का पर्दे पर जादू चल नहीं पा रहा है। आनंद .एल.रॉय के डायरेक्शन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। फिल्म में तीनो किरदार बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं।  मगर फिल्म ज्यादा बिजनेस नहीं कर पा रही है।

जीरो के बिजनेस की बात करें तो चौथे दिन इसकी कमाई कम हो गई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म चौथे दिन 20 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। मगर ऐसा हुआ नहीं। फिल्म चौथे दिन 10 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई। बात फिल्म के पहले दूसरे और तीसरे दिन की करें तो पहले दिन 20 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन 18.22 करोड़ की और तीसरे दिन का कलेक्शन 20 करोड़ ही हुआ था। 

फिल्म अभी तक 70 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। माना जा रहा था कि वीकेंड पर फिल्म की अच्छी कमाई होगी पर ऐसा हुआ नहीं। जीरो का बजट 200 करोड़ है।

फिल्म जीरो दुनियाभर में लगभग 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में हैं। तो वहीं कटरीना कैफ सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक बनी हैं।  इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है। सलमान का कैमियो तो आपने 'इश्कबाजी' गाने में देख लिया है। फिल्म में सलमान के अलावा श्रीदेवी, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, आर माधवन, जूही चावला का भी गेस्ट अपीयरेंस है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'जीरो' के बाद अब 'डॉन 3' में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

Kapil sharma-Ginni chatrath Mumbai Reception: रिसेप्शन में खूब मस्ती करते नजर आए दीपिका-रणवीर, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन