Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'जीरो' के बाद अब 'डॉन 3' में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

'जीरो' के बॉक्स-ऑफिस पर कुछ धमाल ना दिखा पाने के बाद अब शाहरुख खान 'डॉन 3' में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 25, 2018 9:57 IST
ShahRukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAH RUKH KHAN ShahRukh Khan

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की फिल्म 'जीरो' के बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल ना दिखाने की वजह से फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। जीरो ने 3 दिन में बस 60 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद से शाहरुख ने अब अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग की तैयारी में लग गए हैं। इसके बाद से किंग खान अफना सारा ध्यान आने वाली फिल्मों की शूटिंग पर लगाने वाले हैं। शाहरुख फिल्म डॉन 3 में नजर आने वाले हैं। अगले साल जल्द ही शाहरुख 'डॉन 3' की शूटिंग शुरु कर देंगे। फिल्म के डॉयरेक्टर फरहान अख्तर ने शाहरुख से 'डॉन 3' की शूटिंग जल्द शुरु करने की गुजारिश की है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान अगले साल फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। फरहान अख्तर फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले साल से काम कर रहे थे। माना जा रहा है कि 'डॉन 3' इस सीरीज की सबसे बेहतर फिल्म होने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो 'डॉन 3' की स्टोरी डॉन की पहली दो फिल्मों से बिल्कुल अलग होने वाली है।

शाहरुख खान पहले अपनी फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग खत्म करेंगे उसके बाद ही डॉन 3 की शूटिंग शुरु कर देंगे। 

डॉन 3 में शाहरुख के अपोजित कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली है इस बात अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।  साथ ही शाहरुख ने भी अभी तक फिल्म डॉन 3 के लिए कोई पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें शाहरुख कान की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। जीरो में शाहरुख के अपोजित अनुष्का और कटरीना नजर आई हैं। फिल्म को आनंद एल.रॉय ने डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kapil sharma-Ginni chatrath Mumbai Reception: रिसेप्शन में खूब मस्ती करते नजर आए दीपिका-रणवीर, देखें वीडियो

आमिर खान ने कहा- फिल्में साइन करते वक्त सबसे पहले कहानी देखता हूं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement