A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर की फिल्म Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa laga ने पांचवें दिन की इतने करोड़ की कमाई

सोनम कपूर की फिल्म Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa laga ने पांचवें दिन की इतने करोड़ की कमाई

सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज हो चुकी है। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। मगर अब फिल्म का बिजनेस कम होता जा रहा है।

Box office collection of ek ladki ko dekha toh aisa laga- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR Box office collection of ek ladki ko dekha toh aisa laga

सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'(Ek Ladki ko Dekha toh aisa laga) रिलीज हो चुकी है। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। मगर अब फिल्म का बिजनेस कम होता जा रहा है। यह फिल्म होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनाई गई है जिसकी वजह से लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने पांचवे दिन 1.71 करोड़ की कमाई की है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन बताया। 

फिल्म ने शुक्रवार को 3.30 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। जिसके बाद शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ी मगर अब फिर कम हो गई है। फिल्म ने शनिवार को 4.65 करोड़, रविवार को 5.58 करोड़ की कमाई की थी। उसके बाद सोमवार को 1.90 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह फिल्म का भारत में हुआ बिजनेस है। इसके अलावा अमेरिका और कनाडा में 6.40 लाख डॉलर और ऑस्ट्रेलिया में 1.37 लाख डॉलर की कमाई की है।

आपको बता दें फिल्म में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आए हैं।

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa laga Review:

होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ऐसी फिल्म है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते। फिल्म की कहानी तो एकदम सिंपल है, लेकिन फिल्म देखते समय एक भी ऐसा पल नहीं आएगा, जब आपको बोरियत महसूस होगी। फिल्म में अच्छे गाने, कॉमेडी, इमोशन्स सब कुछ हैं। प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धर ने बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है और वह इसमें खरी भी उतरती हैं। होमोसेक्सुएलिटी जैसे मुद्दे को फिल्म में 'ज्यादा गंभीरता' से ना दिखाकर शैली ने अच्छा काम किया है। ऐसा ज़रूरी नहीं है कि ऐसे विषयों पर बनी फिल्में बहुत सीरियस हों या उसमें इमोशंस की भरमार हो।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ फोटो शेयर कर बताया जल्द ही आने वाली है 'कलंक'

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, क्यूट अंदाज में दिखे आमिर और सलमान

Latest Bollywood News