A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Brahmastra: आलिया भट्ट ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से अनदेखी तस्वीरें, रणबीर संग दिखी केमिस्ट्री

Brahmastra: आलिया भट्ट ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से अनदेखी तस्वीरें, रणबीर संग दिखी केमिस्ट्री

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में रणबीर संग उनकी केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

alia bhatt, brahmastra, ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT आलिया भट्ट ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से अनदेखी तस्वीर

मुंबई: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। वहीं शाहरुख खान इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। इस फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है और अभी भी साफ नहीं है कि ब्रह्मास्त्र बड़े पर्दे पर कब आएगी। फिल्म भले ही ना रिलीज हुई हो मगर फिल्म की बीटीएस तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं, आज भी आलिया भट्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

आलिया भट्ट ने दो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। पीछे माता का मंदिर नजर आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है- इस सफर में होना एक आशीर्वाद की तरह है, और ये दो मैजिकल लड़के सब कुछ बना देते हैं। आलिया ने आगे लिखा- ये तो बस शुरुआत है।

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी का बताया प्लान, जानें ये जोड़ी कब लेने वाली है सात फेरे

इसमें डिंपल कपाड़िया, और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।  यह फिल्म विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3डी, आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 FLY Teaser: शहनाज गिल-बादशाह के नए म्यूजिक वीडियो का रिलीज हुआ टीजर, यहां देखें

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट क बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र के अलावा आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर लवरंजन की अनटाइटल फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें-

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पूरी रात चला आईटी का सर्च ऑपरेशन

 

Latest Bollywood News