A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती आज रात NCB दफ्तर में बनी वुमेन सेल में रहेंगी, कल भायखला जेल में किया जाएगा शिफ्ट

रिया चक्रवर्ती आज रात NCB दफ्तर में बनी वुमेन सेल में रहेंगी, कल भायखला जेल में किया जाएगा शिफ्ट

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने माना कि वो ड्रग्स लेती थीं मगर उन्हें लत नहीं थी, रिया ने कहा कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थीं।

RHEA CHAKRABORTY- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRABHANJANAPATHAM रिया चक्रवर्ती 14  दिन के लिए गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी एनडीसीपी एक्ट के सेक्शन 8सी, 20 बी, 27 ए, 29 और 29 के तहत हुई है। रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजना का फैसला हुआ है। रिया की बेल रिजेक्ट हो गई है इसलिए उन्हें 14 दिन के लिए जेल जाना ही होगा। रिया को सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाने के लिए कहा गया है, कल सुबह 11 बजे रिया के वकील जमानत की अर्जी लगाएंगे। रिया पर जो धाराएं लगी हैं उसमें 10 साल तक की सजा का प्रावधान है, इसी वजह से निचली अदालत से उन्हें बेलन हीं मिल पाई है। कोर्ट ने उन्हें सत्र न्यायालय में जमानत लगाने को कहा गया है।

{img-50264}

रिया चक्रवर्ती को आज रात एनसीबी की दफ्तर में बनी वूमेन सेल में रहेंगी, कल उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा। अगर कल उन्हें जमानत मिल जाती है तो यहीं से रिया रिहा भी हो सकती हैं। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में माना कि वो ड्रग्स लेती थीं, मगर रिया ने कहा कि उन्हें ड्रग्स की लत नहीं है वो कभी कभी शौक के तौर पर ड्रग्स लिया करती थीं। रिया ने कहा कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थीं।  रिया ने पूछताछ में माना है कि वो ड्रग्स मंगाती थीं, रिया और उनके भाई के बयान के मुताबिक रिया सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थीं।

सोमवार को एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर प्रियंका सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि रिया जांच को गुमराह कर रही है।

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम भी पूछताछ में लगी हुई है। सीबीआई की टीम ने एक बार फिर सुशांत के घर जाकर उनकी बहन मीतू सिंह के सामने क्राइम सीन रिक्रिएट किया। उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव और नीरज सिंह भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर वकील विकास सिंह ने कही ये बात

दवाइयों से सुशांत के डिप्रेशन का इलाज किया गया, यह कहना गलत : विशेषज्ञ

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने सुझाया था FAU-G गेम का कॉन्सेप्ट? यहां जानिए सच्चाई

Latest Bollywood News