A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

दिशा की मौत को सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़ा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है जिसमें सीबीआई जांच की मांग की गई है।

sushant singh rajput and disha salian- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/DISHASALIAN INSTAGRAM/ SUSHANT सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। दिशा की मौत को सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़ा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है जिसमें सीबीआई जांच की मांग की गई है। ये याचिका एक वकील ने खुद दायर की है।

सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद केस में कई नए मोड़ आ गए हैं।बिहार पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई आई हुई है। बिहार पुलिस की टीम दिशा के घर भी गई थी। मलाड मालवणी के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दिशा रहत थी। इसी अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से गिरकर उनकी मौत हुई थी। उस वक्त दिशा को मिलाकर फ्लैट में कुल 6 लोग थे। 4 पुरुष दोस्त एक महिला दोस्त। फ्लैट में पार्टी चल रही थी और उसी समय दिशा फ्लैट की बालकनी से कूद गई।

बिहार पुलिस ने सोसाइटी के लोगों से बात की। स्पॉट विजिट करके कि दिशा कैसे गिरी। खुद से या किसी और वजह से ये हादसा हुआ, इसकी जांच करेगी।

जिस बालकनी से दिशा सालियान गिरी थी, उसमें ग्रिल नहीं था। ऐसे में दिशा वहां क्यों आई? बालकनी की दीवार का हिस्सा फ्लैट की सतह से 3 से 4 फीट ऊंचा होता है। ऐसे में वो खुद से कैसे चढ़ी या किसी ने उसे बैठाया और वो बाद में कूद गई? ऐसे तमाम सवाल को पुलिस खंगालने पहुंची थी।
 

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना आईजी के पत्र के बावजूद विनय तिवारी को छोड़ने तैयार नहीं है बीएमसी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सच्चाई जरूर सामने आनी चाहिए

सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश मंजूर होते ही अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सच्चाई जरूर सामने आनी चाहिए

Latest Bollywood News

Related Video