Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश मंजूर होते ही अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों ही करेंगे। ये फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान लिया। अब इस पूरे मामले पर सुशांत की करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2020 14:41 IST
Ankita and Sushant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANKITA LOKHANDE Ankita and Sushant 

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों ही करेंगे। ये फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान लिया। अब इस पूरे मामले पर सुशांत की करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया है। अंकिता ने ट्वीट किया- 'जिसका हम लोग इंतजार कर रहे थे आखिरकार वही हुआ।' 

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि उसने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। न्यायमूर्ति ऋषिकेश राय की पीठ ने कहा कि अभिनेता की मौत के पीछे का सच सामने आना चाहिए। केंद्र की ओर से पेश महाधिवक्ता तुषार मेहता ने न्यायालय को बताया कि बिहार सरकार की सीबीआई जांच संबंधी सिफारिश स्वीकार कर ली गई है।

सुशांत मामले में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मंजूर की

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके करीबी दोस्तों द्वारा लगातार इस केस की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की जा रही थी। यहां कि सुशांत के पिता ने खुद बिहार सरकार से सुशांत केस की सीबीआई जांच की अपील भी की थी। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर जनहित याचिका में सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी है, क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने सूचित किया कि उसे जनहित याचिका की कॉपी नहीं मिली है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज किया था। चक्रवर्ती ने इस मामले को पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को सौंपे जाने की दायर की है। अदालत ने सभी पक्षों को तीन दिनों के भीतर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। अब मामले पर एक हफ्ते बाद सुनवाई होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement