A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से दोबारा खुलेंगे सिनेमाघर, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की घोषणा

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से दोबारा खुलेंगे सिनेमाघर, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की घोषणा

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को दोबारा खोले जाने की घोषणा की।

cinema halls - India TV Hindi Image Source : SOURCE/PTI महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुल रहे सिनेमाघर 

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में पिछले साल से थिएटर्स बंद चल रहे थे। वायरस का असर कम पड़ने के बाद कई राज्यों में दोबारा सिनेमाघर खोलने शुरू कर दिए गए। लेकिन, महाराष्ट्र में यह अभी तक बंद चल रहे थे। अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में दोबारा सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा।

Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही इस संबंध में मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी करेगी। पेन स्टूडियो के चेयरमैन डॉक्टर जयंतीलाल गाडा और डायरेक्टर-प्रड्यूसर रोहित शेट्टी ने हाल में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शनिवार को मुलाकात की और राज्य में सिनेमाघर दोबारा खोले जाने पर चर्चा की। इस मीटिंग में शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत, राज्य के मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, कुणाल कपूर सहित सिनेमाघरों से जुड़े कई लोग शामिल हुए।

सीएम के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया गया है कि राज्य में सिनेमाघर 22 अक्टूबर से खुल जाएंगे। अभी सिनेमाघरों के लिए दिशा-निर्देश तैयार किए जाने पर काम चल रहा है। इसके बाद ये सभी दिशा-निर्देश सिनेमाघर मालिकों के लिए जारी कर दिए जाएंगे। 

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 3,286 नए मामले सामने आए और 51 मरीजों की मौत हुई। इस तरह महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 65,37,843 पहुंच गई, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 1,38,776 हो गया है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

शिल्पा शेट्टी का नया इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, मुश्किल समय और रिकवरी का किया जिक्र

धोखाधड़ी मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिला शर्मा ने की थी शिकायत

शेफाली जरीवाला 'क्लास 2020' के सीजन 2 में नजर आएंगी

Latest Bollywood News