1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी का नया इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, मुश्किल समय और रिकवरी का किया जिक्र

शिल्पा शेट्टी का नया इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, मुश्किल समय और रिकवरी का किया जिक्र

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2021 17:56 IST
shilpa shetty powerful message on suffer and difficult time latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: THESHILPASHETTY शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ महीनों से बुरे दौर से गुजर रही थीं, लेकिन अब वो धीरे-धीरे इस मुश्किल वक्त से बाहर आ रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कठिनाइयों और उनका सामना करने को लेकर बात लिखी हुई है। अभिनेत्री का ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक किताब की तस्वीर साझा की है, जिसमें कुछ लाइनें लिखी हुई हैं। इसमें मुश्किल समय, ताकत, रिकवरी और आगे बढ़ने की बात लिखी हुई है। क्वोट में लिखा है- 'हम सभी ने सुना है कि कष्ट हमें मजबूत बनाते हैं, जो हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं। ये सच हो सकता है, लेकिन उतना आसाना नहीं, जितना हम सोचते हैं। कठिनाइयां हमें बेहतर नहीं बनाती हैं, लेकिन उस समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। परेशानियां हमें उस ताकत तक लेकर जाती हैं, जिसके बारे में हमें पता ही नहीं होता है। इस छिपी हुई ताकत की खोज करने से हमें दोबारा ऐसे मुश्किल समय से लड़ने में मदद मिलती है।'

'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करने को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
शिल्पा शेट्टी का पोस्ट 

इस पोस्ट में आगे लिखा है- 'बाकियों की तरह मुझे भी बुरे समय से नफरत है, लेकिन मुझे पता है कि मैं इससे बाहर निकलने और रिकवर करने में समर्थ हूं।' शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि अश्लील सामग्री मामले के आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को 60 दिन जेल में बिताने के बाद 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। मुंबई सत्र न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज और उनके सह-आरोपी रयान थोरपे को जमानत दे दी। दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

राज कुंद्रा ने आगे कहा कि वह उस कंपनी से जुड़े थे, जिसके पास केवल 10 महीने के लिए हॉटशॉट और बॉलीफेम ऐप थे और जेल में रहने से उन्हें कोविड-19 के संक्रमण का खतरा था। 

मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था, जहां एक बंगले में अश्लील सामग्री की शूटिंग की जा रही थी। इस सिलसिले में पांच आरोपियों के खिलाफ 5 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पांच महीने की जांच के बाद कुंद्रा और थोरपे को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस ने अपने पूरक आरोपपत्र में शिल्पा शेट्टी का बयान गवाह के तौर पर दर्ज किया है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Click Mania
bigg boss 15