A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील ग्रोवर ने बताया आइसोलेशन में वक्त काटने का शानदार तरीका, वीडियो वायरल

सुनील ग्रोवर ने बताया आइसोलेशन में वक्त काटने का शानदार तरीका, वीडियो वायरल

सुनील ग्रोवर ने पोस्ट में लिखा है कि वो खुद इस तरीके को सुबह से तीन बार इसे सॉल्व कर चुके हैं. सबको घर में रहकर सरक्षित रहना चाहिए।

sunil grover share video of isolation- India TV Hindi सुनील ग्रोवर ने बताया आइसोलेशन में वक्त कैसे काटें

कोरोना वायरस की दहशत के बीच लोग घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पूरी तरह बंद है औऱ सेलेब्रिटीज घर में आइसोलेशन में वक्त काट रहे हैं। ऐसे में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर करके लोगों को आइसोलेशन में वक्त काटने का शानदार तरीका सुझाया है।

सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें दो थाली दिख रही हैं जिसमें एक में दाल और एक में चावल दिख रहे हैं। सुनील इन दोनों को एक साथ दूसरी थाली में मिला देते हैं और फिर तसल्ली से एक एक दाने को अलग अलग करते हैं। 

कैप्शन में सुनील ने लिखा है - रिपीट करते रहें, मैं सुबह से तीन बार सॉल्व कर चुका हूं, घर में रहिए, सुरक्षित रहिए।

आइसोलेशन के बीच कंगना रनौत ने यूं मनाया बर्थडे, रंगोली ने पूछा: केक किसने बनाया?

सुनील का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कमेंट में कई बड़े सेलेब्रिटी सुनील के इस तरीके की सराहना करते हुए लॉफिंग के इमोजी दे रहे हैं। हनी सिंह, हर्षदीप कौर, जिमी शेरगिल, क्रिकेटर केदार जाधव जैसे लोग सुनील के इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं। 

आपको बता दें कि इस समय  बॉलीवुड में कुछ काम नहीं हो रहा। बड़े सेलेब्रिटी भी घर पर समय बिता रहे हैं। कैटरीना कैफ का बर्तन धोते हुए वीडियो वायरल हुआ तो दूसरे सेलेब्रिटी अन्य रचनात्मक काम में बिजी हैं। 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने बनाया मजेदार टिक टॉक वीडियो, आपने देखा क्या?

Latest Bollywood News