A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Dangal' Trailer: आमिर के दमदार तेवर और शानदार डायलॉगबाजी का धमाल

'Dangal' Trailer: आमिर के दमदार तेवर और शानदार डायलॉगबाजी का धमाल

आमिर खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

Dangal- India TV Hindi Dangal

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। आमिर से गुरुवार की सुबह ही इस ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल पर रिलीज किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने सभी से पूछा है, "ये रहा ट्रेलर... बताइए बताइए आप क्या सोचते हैं इसके बारे में।" इस ट्रेलर में आमिर खान, साक्षी तंवर और बेटियां अहम किरदारों में नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म कुश्ती पर बनी है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक पिता को सिर्फ इसलिए बेटे की चाह होती है ताकि वह कुश्ती में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीत सके। लेकिन अपनी बेटियों गीता और बबीता का हुनर देख वह उन्हें पहलवानी की बारीकियां सिखाते हैं। इस फिल्म में आमिर एक 55 वर्षीय पिता का किरदार निभाते हुए नजर आ रहें।

आमिर ने बुधवार की रात को ट्वीट कर कहा था कि, "आज रातभर मैं सो नहीं पाउंगा। क्योंकि फेसबुक और ट्विटर पर 'दंगल' का ट्रेलर लॉन्च होने में केवल 12 घंटे ही बचे हैं। आपकी प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, उम्मीद है आपको यह पसंद आएगा।"

फिल्म में साक्षी तंवर, आमिर की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी की भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। यह फिल्म क्रिसमस के खास मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News