A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड First pictures of Deepika, Ranveer wedding: खुलासा! आज 6 बजे आएगी दीपिका और रणवीर की वेडिंग पिक्चर, दिल थामकर बैठिये

First pictures of Deepika, Ranveer wedding: खुलासा! आज 6 बजे आएगी दीपिका और रणवीर की वेडिंग पिक्चर, दिल थामकर बैठिये

उम्मीद की जा रही है कि कोंकणी और सिंधी दोनों रीति रिवाज की तस्वीर हमारे सामने होगी।

<p>दीपिका-रणवीर</p>- India TV Hindi दीपिका-रणवीर

नई दिल्ली: जब से दीपिका और रणवीर की शादी हुई है, लोगों को उनकी वेडिंग पिक्चर का इंतजार है, तो जनाब दिल थाम कर बैठिये क्योंकि हमें पता चल गया है कि रणवीर और दीपिका की शादी की पहली तस्वीर कितने बजे सामने आएगी। फिल्मफेयर के मुताबिक आज शाम 6 बजे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी की तस्वीर शेयर करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि कोंकणी और सिंधी दोनों रीति रिवाज की तस्वीर आज शाम 6 बजे हमारे सामने होगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कल इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर ली है, ऑफिशियली दोनों हस्बैंड-वाइफ बन चुके हैं। दोनों की आज दोबारा सिंधी रीति रिवाज से शादी होगी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका लेक कोमो के ईस्ट में ब्लेविओ गांव के एक लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। इस रिजॉर्ट में 75 कमरें और, 4 रेस्त्रां और बार और लेक व्यू के साथ एक अल फ्रेस्को टैरेस भी है। इस खूबसूरत जगह पर बहुत ज्यादा शूटिंग भी होती रहती है।

बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी में प्राइवेसी का काफी ख्याल रखा गया है, किसी भी मेहमान को वहां कैमरे वाला फोन ले जाना अलाउड नहीं है। दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें मीडिया ने बाहर से ली हैं, जो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, आज शाम 6 बजे का अब बेसब्री से इंतजार है जब दोनों ऑफिशियली अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

दीपिका व्हाइट-गोल्डन कलर का लहंगे पहन बनी दुल्हन, रणवीर ने भी पहनी व्हाइट शेरवानी, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

पति-पत्नी हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, शादी की पहली तस्वीरें आई सामने

करण जौहर ने देखी दीपिका-रणवीर की शादी की पहली तस्वीर, उनका रिएक्शन सुनकर नहीं हो रहा है इंतजार

 

Latest Bollywood News