A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेज की झोली में कितनी फिल्में हैं

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेज की झोली में कितनी फिल्में हैं

आइए जानते हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज कितनी फिल्मों में इस साल नजर आने वाली हैं।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OFFICIAL HANDLES दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, समेत इन लीडिंग लेडी का जलवा

बॉलीवुड में अब एक्ट्रेसेज भी बड़ी फिल्में कर रही हैं जिसकी वो हीरो भी होती हैं। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर समेत तमाम एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिनकी फिल्में 2021 में रिलीज होंगी। आइए, इस साल इन एक्ट्रेसेज द्वारा की जाने वाली फ़िल्मों की लिस्ट पर एक नज़र डालते हैं जिनमें वे सभी व्यस्त हैं: 

 दीपिका पादुकोण, 7 फ़िल्में

बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री के पास इस वक़्त 7 फ़िल्में हैं, जिनमें शाहरुख खान के साथ पठान, फाइटर जिसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नज़र आने वाली हैं, महाभारत में बतौर द्रौपदी, द  इंटर्न जिसमें हाल ही में अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए है, प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली पैन-इंडिया फिल्म, '83 और अंत में, शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म शामिल है। 

कृति सेनन, 7 फ़िल्में

कृति इन दिनों काफ़ी व्यस्त चल रही हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए एक सेट से दूसरे सेट का रुख कर रही हैं। एक्ट्रेस के नाम से कई फिल्में साइन की गई हैं जिनमें प्रभास के साथ आदिपुरुष जहां वह सीता की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, वरुण धवन के साथ भेड़िया, मिमी जो कि उनकी सोलो लीड फिल्म होगी, हम दो हमरे दो, गणपत उनकी पहली एक्शन भूमिका वाली फिल्म और एक अघोषित प्रोजेक्ट शामिल है। 

आलिया भट्ट, 5 फ़िल्में

एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोविड 19 वायरस के कारण फिलहाल क्वारन्टीन हैं, उनकी किटी में 5 फ़िल्में हैं जैसे कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आरआरआर, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और तख्त। 

श्रद्धा कपूर, 3 फिल्में

आशिकी 2 की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में लंदन में अपनी नई फिल्म चालबाज की घोषणा की है, इसके अलावा वह एक ट्राइलॉजी में नागिन की भूमिका में नजर आएंगी, इसके साथ ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में भी नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta: कार्तिक की जिंदगी में आएगा तूफान, सीरत का पुराना प्यार बन शो में करण कुंद्रा ने ली जबरदस्त एंट्री

'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल पूरा, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की नई तस्वीरें

 दर्शन रावल, तुलसी कुमार का नया गाना 'इस कदर' हुआ रिलीज  

Latest Bollywood News