1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत का पुराना प्यार लौटा, शो में करण कुंद्रा की जबरदस्त एंट्री

Yeh Rishta: कार्तिक की जिंदगी में आएगा तूफान, सीरत का पुराना प्यार बन शो में करण कुंद्रा ने ली जबरदस्त एंट्री

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में करण कुंद्रा की एंट्री होने जा रही है। करण सीरत के एक्स रणवीर की भूमिका में नजर आएंगे। रणवीर की एंट्री से कार्तिक और सीरत की जिंदगी में जबरदस्त तूफान आने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 17:57 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : @DIRECTORSKUTPRODUCTION, HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत और कार्तिक की जिंदगी में तूफान आने वाला है। जहां एक तरफ घरवाले कार्तिक और सीरत की शादी की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ शो में अब सीरत के पुराने प्यार की एंट्री होने जा रही है। सीरत के एक्स के रूप में मशहूर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है। इस प्रोमो में दिख रहा है कि कार्तिक और सीरत की सगाई हो रही होती है मगर रणवीर आ जाता है, रणवीर को देखकर सीरत की आंखों में आंसू आ जाता है, कार्तिक के हामी भरने पर सीरत रणवीर के पास जाती है और उसे गले लगा लेती है।

TRP Report: 'ये रिश्ता...' को लगा झटका, 'साथिया 2' की बढ़ी टीआरपी, जानिए आपके पसंदीदा शो का हाल

करण कुंद्रा और डायरेक्टर कट प्रोडक्शन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग ट्रैक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस नए ट्रैक से क्या तूफान आएगा? क्या कार्तिक और सीरत की शादी हो पाएगी? या फिर सीरत कार्तिक की जिंदगी से चली जाएगी? ये सब तो हमें आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। हालांकि ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने ट्रैक के लिए मशहूर है। शो की टीआरपी भी इन दिनों अच्छी है और इस बार शो टीआरपी चार्ट में पांचवे स्थान पर है।

PHOTOS: जान्हवी कपूर दोस्तों के साथ निकली मालदीव की सैर पर, होता जा रहा है बॉलीवुड सेलेब्स का फेवरिट डेस्टिनेशन

देखना दिलचस्प होगा कि इस नए ट्रैक के बाद शो की टीआरपी कितनी बढ़ती है।

इस वक्त शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो कार्तिक और नायरा की बेटी अक्षरा मिसिंग है जिसे रिया ने छिपाया था। सभी परेशान होकर अक्षरा को ढूंढ़ते हैं और सारा ब्लेम सीरत पर आता है। वहीं दूसरी तरफ सीरत को रिया पर शक है और वो भगवान से प्रे करती है कि अक्षू मिल जाए।

 शूटिंग के पहले दिन इमरान हाशमी को क्यों लगता है डर? जानें अभिनेता की जुबानी 

कल के एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि सीरत अपनी पास्ट लाइफ के बारे में कार्तिक से बताती है और करण कुंद्रा की झलक भी दिखाई जाती है। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X