Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

TRP Report: 'ये रिश्ता...' को लगा झटका, 'साथिया 2' की बढ़ी टीआरपी, जानिए आपके पसंदीदा शो का हाल

टीआरपी की रिपोर्ट इस बार चौंकाने वाली है, आइए जानते हैं इस बार आपका पसंदीदा शो टीआरपी में कौन से नंबर पर है?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2021 16:58 IST
TRP Report- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR TRP Report

TRP Report: टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है, और इस हप्ते की टीआरपी आपको चौंका देगी। इस बार टॉप 5 में सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' ने जबरदस्त वापसी की है। वहीं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। हालांकि ये रिश्ता को झटका लगा है, पिछली बार नंबर 3 पर रहने वाले शो को इस बार टीआरपी में पांचवा स्थान मिला है। आइए जानते हैं टॉप 5 शो जो इस बार के टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना पाए हैं।

अनुपमां

हर बार की तरह सीरियल अनुपमां टीआरपी के चार्ट में टॉप पर है। रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के इस शो को इस बार भी सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है। हालांकि इस वक्त रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और शो में उनके बेटे का रोल निभाने वाले आशीष मल्होत्रा तीनों ही कोविड पॉजिटिव हैं, ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो आने वाले हफ्ते में अपनी टीआरपी कैसे बरकरार रख पाएगा।

इमली

दूसरे नंबर पर इमली है। यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है। लोगों को खूब पसंद आ रहा है और ये शो हर बार टॉप 5 में अपनी जगह बना लेता है।

साथ निभाना साथिया 2

तीसरे नंबर पर है साथ निभाना साथिया 2। इस शो ने लंबे समय बाद टीआरपी के चार्ट में वापसी की है। पिछली बार ये शो नंबर 5 पर था और उससे पहले टीआरपी के चार्ट से गायब था, शो ने अब जबरदस्त वापसी कर ली है।

PHOTOS: जान्हवी कपूर दोस्तों के साथ निकली मालदीव की सैर पर, होता जा रहा है बॉलीवुड सेलेब्स का फेवरिट डेस्टिनेशन

गुम है किसी के प्यार में

चौथे नंबर पर सीरियल गुम है किसी के प्यार में है। सई, विराट और पाखी का लव ट्रायंगल दर्शकों को भा रहा है। इस शो में नील, ऐश्वर्या और आयशा सिंह लीड रोल में हैं। पिछली बार ये शो टीआरपी की लिस्ट से गायब था। 

 शूटिंग के पहले दिन इमरान हाशमी को क्यों लगता है डर? जानें अभिनेता की जुबानी 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार टीआरपी के चार्ट में नंबर 5 पर है। शो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान लीड रोल में हैं। नायरा की मौत के बाद उसकी हमशक्ल सीरत ने एंट्री ली है जिसे दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। शो में अब करण कुंद्रा एंट्री लेने जा रहे हैं, जो सीरत के एक्स की भूमिका में होंगे, देखना दिलचस्प होगा कि उनकी एंट्री से फैंस इस शो की टीआरपी बढ़ाने में कितनी मदद करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement