Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शूटिंग के पहले दिन इमरान हाशमी को क्यों लगता है डर? जानें अभिनेता की जुबानी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों चर्चा में हैं। लंबे वक्त से फिल्मों से दूर अभिनेता की चर्चा में रही चंद फिल्मों में से एक रिलीज हो गई है, जबकि एक रिलीज के इंतजार में है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 13:45 IST
 EMRAAN HASHMI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - EMRAAN HASHMI  EMRAAN HASHMI

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों चर्चा में हैं। लंबे वक्त से फिल्मों से दूर अभिनेता की चर्चा में रही चंद फिल्मों में से एक रिलीज हो गई है, जबकि एक रिलीज के इंतजार में है। उनकी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज को फिलहाल कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते आगे बढ़ा दी गई है। 

बहरहाल, इमरान हाशमी का कहना है कि इंडस्ट्री में कई साल बिता लेने के बावजूद वह किसी नई फिल्म की शुरुआत में काफी चिंतित रहते हैं। अभिनेता इमरान का कहना है कि उन्हें इस बात की फिक्र रहती है कि क्या वह अपने किरदार के साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं।

उन्होंने बताया, हर फिल्म के साथ मेरी उम्मीद यही रहती है कि मैं अपने किरदार को अच्छे से निभाऊं। हर नए किरदार के साथ आपमें सीखने की भावना होनी चाहिए। ऐसा महसूस करना चाहिए जैसे कि आपको कुछ पता ही न हो। अभी भी शूटिंग के पहले दिन मैं घबरा जाता हूं, लेकिन धीरे-धीरे चीजें नॉर्मल हो जाती हैं।

फिल्मों की बात करें, तो इमरान का आने वाला समय काफी व्यस्तताओं में से होकर गुजरेगा। वह हाल ही में फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्म चेहरे रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे फिलहाल के लिए टालना पड़ा है। इमरान टाइगर 3 में भी नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement