A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अबराम खान के पैदा होने पर दीपिका पादुकोण ने खरीदे थे उनके लिए कपड़े, देखें शाहरुख खान का Video

अबराम खान के पैदा होने पर दीपिका पादुकोण ने खरीदे थे उनके लिए कपड़े, देखें शाहरुख खान का Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। तभी से दीपिका, शाहरुख को अपने परिवार जैसा मानती हैं। दीपिका सिर्फ शाहरुख को ही नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे अबराम खान को भी बहुत प्यार करती हैं।

Deepika Padukone, Shah Rukh Khan- India TV Hindi Deepika Padukone,  Shah Rukh Khan

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। तभी से दीपिका, शाहरुख को अपने परिवार जैसा मानती हैं। दीपिका सिर्फ शाहरुख को ही नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे अबराम खान को भी बहुत प्यार करती हैं। इसलिए जब अबराम पैदा हुए थे, तब दीपिका ने उनके लिए कपड़े खरीदे थे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख एक इंटरव्यू दे रहे हैं। इंटरव्यू में वह कह रहे हैं- ''बहुत सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने बहुत प्यार दिया है। दीपिका जो है, जब अबराम पैदा हुआ, तो वह जाके उसके लिए कपड़े लेके आई।'' शाहरुख ने बताया कि दीपिका ने वह कपड़े खुद खरीदे थे।

शाहरुख और दीपिका ने साथ में तीन फिल्मों- फराह खान की 'ओम शांति ओम' (2007), रोहित शेट्टी की 'चैन्नई एक्सप्रेस' (2013) और फराह खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' (2014) में काम किया है। दीपिका, शाहरुख के होम प्रोडक्शन फिल्म 'बिल्लू' (2009) में गेस्ट रोल में भी नजर आई थीं।

शाहरुख और दीपिका का बॉन्ड बहुत अच्छा है और जब उन्हें पता चला कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी कर रहे हैं तो वह बहुत इमोशनल हो गए थे। 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहरुख ने कहा था- ''जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आया तो मैंने श्रीदेवी जी, माधुरी (दीक्षित) जी, के साथ काम किया। फिर उनकी शादी हो गई। मैं एक्टर के तौर पर उभरा हूं क्योंकि इन महिलाओं ने मुझे बहुत प्यार दिया है। दूसरी जेनरेशन की भी शादी हो गई और अब तीसरी जेनरेशन की हो रही है। जब उनकी शादी होती है तो मैं बहुत भावुक हो जाता हूं। मैंने दीपिका को कॉल किया और मैं उनके गले मिलना चाहता था, मैंने उनसे कहा कि खुश रहना। दीपिका और रणवीर को मेरा प्यार।''

शाहरुख फिलहाल आनंद एल राय की 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ हैं। फिल्म में शाहरुख बौने शख्स के रोल में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

करीना और सैफ अपने लाडले तैमूर का बर्थडे मनाने के लिए साउथ अफ्रीका रवाना, देखें क्यूट तस्वीरें

ऋतिक-शाहिद को पीछे छोड़ एशिया के सेक्सी मैन लिस्ट में दूसरे नंबर पर आया ये टीवी एक्टर

Latest Bollywood News