A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर हुए 3 करोड़ फॉलोवर

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर हुए 3 करोड़ फॉलोवर

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोवर हो गए हैं।

Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Deepika padukone

बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपने फैंस के दिलों की धड़कन हैं। उनकी फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसके साथ ही दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सिर्फ मस्ती की ही नहीं बल्कि वह अपने काम की भी कई फोटोज, वीडियो शेयर करती हैं। दीपिका की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर 3 करोड़ हो गए हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बाद नवविवाहित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने प्रशंसकों का आभार प्रकट किया। साथ ही दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में दीपिका मूनवॉक डांस करते हुए देखी जा सकतीं हैं।

उन्होंने वीडियो का शीर्षक लिखा है, "3 करोड़ पर मूनवाकिंग, इस प्यार के लिए आभार।"

साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर समाप्त होता दिखाई दे रहा है। दीपिका ने इसी साल नवंबर में अपने लंबे समय से ब्यायफ्रेंड रहे अभिनेता रणवीर सिंह से इटली में शादी रचाई है और अब फॉलोवरों की संख्या से वह उत्साहित हैं।

दीपिका अब मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आने वाले हैं। दीपिका इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरु करने वाली हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट मेघना ने पद्मावत के रिलीज के बाद ही कर दी थी।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर हुआ रिलीज़, निशाने पर कांग्रेस

Happy Birthday: अपने बर्थ डे पर सुष्मिता सेन के साथ यूं थिरकते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

Latest Bollywood News