A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'वार' देखने के बाद की तारीफ, फैंस ने पेश की ऐसी ख्वाहिश

दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'वार' देखने के बाद की तारीफ, फैंस ने पेश की ऐसी ख्वाहिश

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्विटर में उनकी काफी प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, वॉर में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस के ‘डेथ बाय चॉकलेट’ की तरह लग रहे है! बस बता रही हूं।..’।

Deepika padukone- India TV Hindi Deepika padukone

बॉलीवुड के बेहतरीन हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर' में शानदार एक्टिंग करके फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज के दिलों को धड़का दिया है। इसी के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्विटर में उनकी काफी प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, ' वॉर में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस के ‘डेथ बाय चॉकलेट’ की तरह लग रहे है! बस बता रही हूं...’। 

दीपिका के इस ट्वीट ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर हजारों लाइक्स के साथ हलचल मचा दी है। फैंस ने यहां तक रिक्वेस्ट कर डाली कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एक साथ एक फिल्म साइन करें। 

एक यूजर ने लिखा कि 'ऋतिक इसके काबिल है।'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि प्लीज ऋतिक रोशन के साथ जल्दी से कई फिल्म साइन कर लो। तुम दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लगोगे।

वहीं दूसरी ओर अटकलें लगाई जा रही है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों स्टार्स फराह खान द्वारा निर्देशित 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि दोनों स्टार्स नितेश तिवारी और रवि उदयावर के महाकाव्य रामायण के रूपांतरण में एक साथ अभिनय करेंगे।

जमीन पर बैठकर Munna Badnaam Hua सॉन्ग एन्जॉय करते दिखे सलमान खान, वायरल हो रही हैं Pics

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी है। जिसमें विक्रांत मैसी लीड एक्टर है। इसके अलावा पति रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बायोपिक '83' में नजर आने वाली है। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को हुआ 1 साल पूरा, जानिए कैसी थी लव स्टोरी

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक बार फिर 'कृष' की सीरिज लेकर आ रहे हैं। जोकि 'कृष 4' होगी। यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के लिए शेड्यूल है। 

Latest Bollywood News