1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को हुआ 1 साल पूरा, जानिए कैसी थी लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को हुआ 1 साल पूरा, जानिए कैसी थी लव स्टोरी

1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। शादी की सालगिरह पर जानिए उनकी लव स्टोरी के बारे में।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2019 7:31 IST
Priyanka chopra and nick jonas wedding anniversary- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की पहली सालगिरह।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बीते साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। आज दोनों की शादी को पूरा 1 साल हो गया है। शादी की पहली सालगिरह प्रियंका और निक कुछ खास अंदाज में मनाने वाले हैं। प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीति-रिवाजों से हुई थी। 1 दिसंबर को हिंदु रीति-रिवाजों और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग। निकयांक की शादी की पहली सालगिरह पर जानिए उनकी खास लव स्टोरी के बारे में।

प्रियंका को देखकर निक को उनसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था। निक ने लव स्टोरी की शुरूआत के लिए सबसे पहले 'क्वांटिको' में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा। निक ने लिखा था कि प्रियंका बहुत खूबसूरत है। सितंबर 2016 में पहली बार निक ने ट्विटर पर प्रियंका को मैसेज भेजा। इस मैसेज में निक ने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। 

उसके बाद प्रियंका और निक को डिजाइनर Ralph Lauren ने मेट गाला में इनवाइट किया। हालांकि इससे पहले दोनों न्यूयॉर्क में एक पार्टी में मिल चुके थे। 

कुछ समय डेट करने के बाद निक ने प्रियंका को अपने दिल की बात बताई और वहीं पर प्रपोज भी किया। जिसका जवाब में प्रियंका ने निक को हां कह कर दिया था। उसके बाद दोनों के घरवाले मिले और प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध गए।

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक की खासियत के बारे में बताते हुए कहा था- निक जैसे इंसान से शादी करने में खास बात यह है कि वे समझते हैं कि हमारा जो करियर है वह कितना महत्वपूर्ण है। दोनों एक-दूसरे के काम को बखूबी समझते भी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X