A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बर्थडे केक खाकर 'हाई' हुईं दीपिका पादुकोण, देखिए रणवीर सिंह का पोस्ट

बर्थडे केक खाकर 'हाई' हुईं दीपिका पादुकोण, देखिए रणवीर सिंह का पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कुर्सी पर बैठी आराम कर रही अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। 

<p>दीपिका-रणवीर</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका-रणवीर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कुर्सी पर बैठी आराम कर रही अपनी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। रणवीर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हाई ऑन केक। हैप्पी बर्थडे टू मी।" प्रशंसकों ने तस्वीर को बहुत पसंद किया है। रणवीर की अगली फिल्म कबीर खान निर्देशित '83' है।

फिल्म में 1983 क्रिकेट विश्वकप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा। फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी।

पिछले साल शादी के बाद से यह रणवीर और दीपिका की साथ में पहली फिल्म है। इससे पहले दोनों ने 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में साथ में काम किया था।

'83' फिल्म में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्या करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read: 

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 3 बड़े स्टार की फिल्में, प्रभास, अक्षय और जॉन में कौन मारेगा बाजी?

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News

Related Video