1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 3 बड़े स्टार की फिल्में, प्रभास, अक्षय और जॉन में कौन मारेगा बाजी?

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 3 बड़े स्टार की फिल्में, प्रभास, अक्षय और जॉन में कौन मारेगा बाजी?

इस बार 15 अगस्त को अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और प्रभास जैसे बड़े सितारों की फिल्में भिड़ेंगी। किसे होगा फायदा और किसे होगा नुकसान?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2019 15:41 IST
Big Battle at Box Office- India TV Hindi
Big Battle at Box Office

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल', प्रभास (Prabhas) की 'साहो' और जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'बटला हाउस' जैसी बड़ी फिल्में 15 अगस्त को एक साथ रिलीज होंगी। इस साल का 15 अगस्त बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी काफी खास होने वाला है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में एक या दो नहीं, बल्कि तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में 'केसरी' जैसी हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार की भिड़ंत 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' से होगी। वहीं, 'रॉ' में नजर आने वाले जॉन अब्राहम भी 'बटला हाउस' के जरिए दोनों एक्टर्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने सवाल खड़ा किया है कि क्या आम आदमी के पास इतना वक्त है और इतने पैसे हैं कि वह एक साथ तीनों फिल्में देख सकता है! इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जब एक साथ कई बड़ी फिल्में टकराती हैं तो स्क्रीन्स हो या फिर शो, सब डिवाइड हो जाते हैं। वहीं, बिजनेस पर भी इसका असर देखने को मिलता है। ऐसे में यह क्लैश देखने लायक होगा।  

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार 'मिशन मंगल' में एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे बड़े कलाकार भी शामिल हैं। वहीं, 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले प्रभास 'साहो' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसमें नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय और मंदिरा बेदी जैसे एक्टर्स भी अपनी एक्टिंग का दम-खम दिखाएंगे।

वहीं, बात करें जॉन अब्राहम की मूवी 'बटला हाउस' की तो दर्शकों को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है। इस मूवी की कहानी दिल्ली में हुए 'बटला हाउस एनकाउंटर' पर आधारित है। साल 2008 में देश की राजधानी में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसके बाद आतंकवादियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर को लेकर सियासी गलियारों में भी हलचल देखने को मिली थी। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। पिछले साल भी अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' में टक्कर हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। अब इन दोनों एक्टर्स से साउथ के स्टार प्रभास भी भिड़ने जा रहे हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर में बाजी कौन मारेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज, एक बार फिर से खुलेंगे कई राज

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X