A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण भीड़ में घिरीं तो अनजान महिला ने खींच लिया पर्स, एक्ट्रेस चिल्लाईं- एक मिनट एक मिनट

दीपिका पादुकोण भीड़ में घिरीं तो अनजान महिला ने खींच लिया पर्स, एक्ट्रेस चिल्लाईं- एक मिनट एक मिनट

दीपिका शांति से स्थिति को हैंडल करने की कोशिश करते हुए अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं लेकिन तभी अचानक भीड़ में से कोई उनके कंधे से रेड कलर का स्लिंग बैग खींच लेता है।

deepika padukone दीपिका पादुकोण - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH दीपिका पादुकोण 

मुंबई: दीपिका पादुकोण के लिए कल रात तब मुसीबत खड़ी हो गई जब वो रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं और उन्हें भीड़ ने घेर लिया। मुंबई के खार इलाके में गुरुवार की रात दीपिका पादुकोण रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं और एक्ट्रेस को कुछ लोगों ने घेर लिया था। इस घटना की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दीपिका जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं, कुछ टिशू पेपर बेचने वाली कुछ महिलाएं उनसे बात करने की कोशिश करती हैं। महिलाएं उनसे टिशू पेपर खरीदने के लिए कहती हैं। फिर महिलाओं के जोर देने पर दीपिका टिशू बॉक्स खरीद लेती हैं।

Image Source : yogen shahदीपिका पादुकोण

दीपिका शांति से इस स्थिति को हैंडल करती हैं और अपनी कार की ओर बढ़ती हैं लेकिन तभी अचानक भीड़ में से कोई उनके कंधे से रेड कलर का स्लिंग बैग खींच लेता है। इसके बाद दीपिका कहती हैं उससे 'एक मिनट एक मिनट' कहते हुए बैग वापस लेने की कोशिश करती हैं।

Image Source : yogen shahदीपिका पादुकोण

अभिनेत्री के सुरक्षा गार्ड तुरंत बैग वापस छीनकर दीपिका को वापस करते हैं और पूछते हैं कि कोई कीमती सामान गायब तो नहीं है। इसके बाद अभिनेत्री पैपराज्जी को हाथ हिलाते हुए, वहां से चली जाती हैं। इस वीडियो में दीपिका क्रॉप टॉप, श्रग और डेनिम पहने हुए हैं। साथ में उन्होंने सिल्वर कलर का नेकपीस पहना हुआ है।

यहां पढ़ें

तांडव विवाद: अमेजन की हेड को अग्रिम जमानत देने से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया इनकार

सोशल मीडिया और OTT पर स्पष्टता लाने के लिए सरकार कर रही उपाय : प्रसून जोशी

पहली बार पुलिस ऑफिसर बन अपराध से लोहा लेंगी प्राची देसाई

Latest Bollywood News