A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, दीप-वीर लग रहे हैं रियल रोमी देव-कपिल देव

83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, दीप-वीर लग रहे हैं रियल रोमी देव-कपिल देव

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में कपिल देव और रोमी देव के रोल में दिख रहे हैं।

दीपिका-रणवीर, रोमी देव-कपिल देव, deepika padukone- India TV Hindi दीपिका-रणवीर लग रहे हैं रियल रोमी देव-कपिल देव

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। दोनों को एक साथ एक फ्रेम में देखकर लग रहा है जैसे सच में कपिल देव और रोमी देव हों। दक्षिण भारत के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, रोमी देव और कपिल देव के लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है।

दीपिका पादुकोण, रोमी देव की तरह छोटे बालों में नजर आ रही हैं। फैन्स को ये लुक खूब पसंद आ रहा है। देखिए पोस्ट-

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके फिल्म में अपने रोल के बारे में इमोशनल पोस्ट लिखा है। दीपिका ने बताया है कि रोल छोटा होने के बाद भी बेहद जरूरी क्यों है? दीपिका ने लिखा है- “खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है।

एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी माँ में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है।"

कबीर खान ने दीपिका के बारे में कहा, “मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में जाना है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल उन्ही का नाम आया। रोमी के पास बहुत ही आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूरी तरह से इसके साथ न्याय किया है। रणवीर के साथ उनकी केमिस्ट्री, कपिल देव और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में भी बहुत मदद करेगी। मुझे खुशी है कि दीपिका हमारे 83 के सफ़र का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। ”

'बागी 3' में दिखेगा जितेंद्र-श्रीदेवी के मशहूर गाने 'भंकस' का रीमेक, सामने आया टाइगर-श्रद्धा का लुक और वीडियो

83 का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। इस फिल्म में 1983 के वर्ल्ड कप जीत की कहानी दिखाई जाएगी। सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रूप में अदीनाथ एम कोठारे और रवि शास्त्री के रूप में धरिया करवा का नजर आने वाले हैं।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' ट्रेलर रिलीज

83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

डब्बू रत्नानी कैलेंडर में कियारा का लुक देखकर ट्विटर यूजर्स इमैजिन कर रहे कबीर सिंह का रिएक्शन

Latest Bollywood News