Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'बागी 3' में दिखेगा जितेंद्र-श्रीदेवी के मशहूर गाने 'भंकस' का रीमेक, सामने आया टाइगर-श्रद्धा का लुक और वीडियो

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' के गाने 'भंकस' का लुक आया सामने...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 19, 2020 6:14 IST
'भंकस' गाने से सामने आया टाइगर-श्रद्धा का लुक- India TV Hindi
'भंकस' गाने से सामने आया टाइगर-श्रद्धा का लुक

मुंबई: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' के ट्रेलर ने दमदार एक्शन सीन से देशभर में तहलका मचा दिया। इसके अलावा 'दस बहाने' गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया। अब फ़िल्म के नए गाने का लुक भी सामने आ गया है। 'बागी 3' के गाने 'भंकस' का लुक सामने आया है कल पूरा गाना रिलीज होगा। निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का एक पोस्टर साझा किया है जिसमें दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं।

कैप्शन में लिखा है- रोनी के देसी मूव्स और सिया की कातिल अदाओं के साथ करेगी पूरी दुनिया ग्रूव। 'भंकस' गाना कल रिलीज होगा।

'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। गाने की इस नई झलक में दोनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है। फ़िल्म का गाना 'भंकस' बप्पी लहरी के गाने का रीमेक है। 

फिल्म के मेकर्स ने बप्पी दा और श्रद्धा-टाइगर के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह है वो गाना जिसका रीमेक बागी 3 में दिखेगा

बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस बार एक्शन पहले से भी अधिक बेहतर होने वाला है और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' ट्रेलर रिलीज

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement