Friday, March 29, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म बागी 3 का पहला गाना दस बहाने 2.0 रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 12, 2020 13:11 IST
baaghi 3 first song- India TV Hindi
बागी 3 का पहला गाना हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक बार फिर बागी की फ्रेंचाइजी में नजर आने वाले हैं। बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आज फिल्म का पहला गाना भी आ गया है। गाने का नाम दस बहाने 2.0 है। यह 2005 में आई फिल्म दस का फेमस गाना रिक्रिएट किया गया है।

गाने को विशाल-शेखर, क के, शान और तुलसी कुमार ने गाया है। गाने के लिरिक्स पंछी जलोवी ने लिखे हैं और इसे विशाल-शेखर ने कंपोज किया है। गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर शानदार मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। यह एक पार्टी गाना है। 

श्रद्धा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपकी पार्टी कहां है? बागी साल के बेहतरीन गाने के साथ पार्टी करने के लिए तैयार हैं। दस बहाने 2.0 रिलीज हो गया है।

आपको बता दें बागी 3 में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में पहली बार जैकी श्रॉफ और टाइगर साथ में नजर आएंगे। बागी 3 को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और यह 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement