Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' जल्द ही होगा रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया पोस्टर

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' जल्द ही रिलीज होने वाला है। टाइगर ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2020 14:21 IST
dus bahane 2.0 poster out- India TV Hindi
दस बहाने 2.0 पोस्टर

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जल्द ही बागी 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जल्द ही पहला गाना रिलीज होने वाला है। पहला गाना दस बहाने 2.0 है। आपको 2005 में आई फिल्म दस का फेमस गाना दस बहाने तो याद ही होगा? बागी 3 में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है।

टाइगर श्रॉफ ने दस बहाने 2.0 का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा- ये बागी बदमाश हैं और उनकी पार्टी भी वैसी ही है। दस बहाने 2.0 जल्द ही आने वाला है।

गाने दस बहाने की बात करें तो इसे विशाल-शेखर ने गाया था और इसे रिक्रिएट भी इन्ही दोनों ने किया है। दस बहाने गाना अभिषेक बच्चन, जायद खान, संजय दत्त और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया था।

बागी 3 की बात करें तो इसमें टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह बागी सीरीज की तीसरी फिल्म है। अहमद खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement