A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विवादों में फंसी भंसाली की ‘पद्मावती’ जानिए अब कब होगी रिलीज

विवादों में फंसी भंसाली की ‘पद्मावती’ जानिए अब कब होगी रिलीज

'पद्मावती' पर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते विवाद को देख फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल के लिए रोक दी जा चुकी है। जहां इस फिल्म को लेकर करणी सेना खूब हंगामा...

Padmavati- India TV Hindi Padmavati

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते विवाद को देख फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल के लिए रोक दी जा चुकी है। जहां इस फिल्म को लेकर करणी सेना खूब हंगामा कर रही है, वहीं इसका ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट टल जाने के कारण इसके फैंस काफी निराश हो गए हैं, ऐसे भी सभी जानना चाहते हैं कि अब 'पद्मावती' कब प्रदर्शित की जाएगा। तो चलिए हम बता देते हैं कि फैंस को इस फिल्म के लिए ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, बल्कि इसे फरवरी माह में रिलीज कर दिया जाएगा।

इस ऐतिहासिक फिल्म पर हर दिन विवाद को बढ़ते देख इसके निर्माताओं ने फिलहाल चुप्पी साध ली हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसे अब अगले साल 2018 में फरवरी माह में रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि 'पद्मावती' के मेकर्स ने इस फिल्म को फरवरी में रिलीज करने का निर्णय लिया।

हालांकि अब तक कोई तारीख फाइनल नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि इस फिल्म पर ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। इसी को लेकर अब राजनेता और हिंदू संगठन फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News