A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने जताई इच्छा, बनना चाहिए ‘धड़कन’ का रिमेक

शिल्पा शेट्टी ने जताई इच्छा, बनना चाहिए ‘धड़कन’ का रिमेक

शिल्पा अब तक के अपने फिल्मी करियर में 'बाजीगर', 'दस' और 'परदेसी बाबू' जैसी कई सुपरहिट में जलवे बिखेर चुकी हैं। हाल ही में यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी फिल्म या किसी गीत का रीमेक देखना चाहती हैं? इस पर शिल्पा ने कहा...

dhadkan- India TV Hindi dhadkan

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के सीक्वल देखने को मिल रहे हैं। अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी चाहती हैं कि उनकी फिल्म 'धड़कन' का भी रीमेक बनाकर एक बार फिर दर्शको के सामने पेश किया जाए। शिल्पा अब तक के अपने फिल्मी करियर में 'बाजीगर', 'दस' और 'परदेसी बाबू' जैसी कई सुपरहिट में जलवे बिखेर चुकी हैं। हाल ही में यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी फिल्म या किसी गीत का रीमेक देखना चाहती हैं? इस पर शिल्पा ने कहा, "मैंने अभी इस बारे में नहीं सोचा। यह निर्माता और निर्देशक पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि 'धड़कन' का रीमेक बनना चाहिए।"

अफवाह थी कि फिल्म में अक्षय कुमार की का किरदार पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और सुनील शेट्टी की भूमिका सूरज पांचोली निभाएंगे, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिलहाल इस पर काम भी शुरू नहीं हुआ है।

बता दें कि अभिनय के अलावा, शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने वर्ष 2015 में अपना योगा डीवीडी का लॉन्च किया था। ‘बी नेचुरल्स फ्रूट बीएवरेजेस’ के पेय पदार्थो के लॉन्च पर शिल्पा ने कहा, "यह सुनिश्चित करें कि आपकी प्रतिरक्षा ठीक ढंग से काम कर रही है या नहीं और अच्छे फल खाएं और सही मात्रा में तरल पदार्थ लें, चीनी का कम इस्तेमाल करें, क्योंकि चीनी जहर है।"

ब्रिटिश रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला सेलिब्रिटी ‘बिग ब्रदर’ की पांचवीं श्रृंखला की विजेता रह चुकीं शिल्पा ‘नच बलिए’, ‘सुपर डांस’ जैसे रियलिटी शोज में निर्णायक मंडल की सदस्य भी रह चुकी हैं। शिल्पा को इससे पहले फिल्म 'ढिश्कियाऊं' में 'तू मेरे टाइप का नहीं है' नामक गीत में देखा गया था।

Latest Bollywood News