Friday, May 03, 2024
Advertisement

‘फिल्लौरी’ और ‘एनएच 10’ के बाद अब ऐसी फिल्म बनाने जा रही हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फिल्लौरी’ में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा अनुष्का इसकी निर्माता भी थीं। अब वह अपने होम बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के जरिए क्रिएज एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर एक...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2017 16:51 IST
anushka sharma- India TV Hindi
anushka sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फिल्लौरी’ में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा अनुष्का इसकी निर्माता भी थीं। अब वह अपने होम बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के जरिए क्रिएज एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर एक प्रेम कहानी का निर्माण करने जा रही हैं। इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। अनुष्का और उनके भाई कर्नेश ने इससे पहले 'एनएच 10' का निर्माण कर चुके हैं।

अनुष्का ने कहा, "क्लीन स्लेट पर, हमारा प्रयास कहानियां बताना है, जो न केवल सार्थक और अलग-अलग हैं, बल्कि वे सीमाएं भी तोड़ती हैं। यह फिल्म एक नई यात्रा है और उस दिशा में एक नया कदम है।" दूसरी तरफ 'रुस्तम' की सफलता के बाद अभिनेता अक्षय कुमार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर नवाजा गया। वहीं क्रिएज एंटरटेंमेंट की अगली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' भी अक्षय के साथ ही है।

क्रिएज एंटरटेंमेंट के सह-संस्थापक अर्जुन एन. कपूर ने कहा, "अनुष्का न केवल एक शानदार कलाकार हैं, बल्कि समझदार निर्माता भी हैं। अनुष्का और कर्नेश जुनून के साथ फिल्में लाते हैं। कुछ इस तरह से भी क्रिएज की पहचान की जाती है।"

उन्होंने कहा, "हम निश्चित हैं कि हमारी भागीदारी ऐसे विषय पर काम करेगी, जिससे हमारी कंपनियों की प्रतिष्ठा बढ़ेगी और इसे भीड़ से अलग करेगी।" जी म्यूजिक इस फिल्म में म्यूजिक साझेदार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement