A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये रिश्ता क्या कहलाता है, यूलिया ने रखा सलमान के लिए करवा चौथ का व्रत!

ये रिश्ता क्या कहलाता है, यूलिया ने रखा सलमान के लिए करवा चौथ का व्रत!

सलमान खान पिछले लंबे वक्त से रोमानिया की मॉडल यूलिया वेंतूर के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में यूलिया ने कुछ ऐसा किया है जिससे इनके लव अफेयर्स की खबरों को बढ़ावा मिल गया है।

Salman- India TV Hindi Salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिछले लंबे वक्त से रोमानिया की मॉडल यूलिया वेंतूर के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है। लेकिन सलमान या यूलिया से जब भी इसके रिश्ते को लेकर बात की जाती है तो दोनों हमेशा ही एक दूसके को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन हाल ही में यूलिया ने कुछ ऐसा किया है जिससे इनके लव अफेयर्स की खबरों को बढ़ावा मिल गया है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल उन्होंने करवा चौथ के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीरे शेयर की है, जिसमें दो हाथ नजर आ रहे हैं। एक किसी लड़के का हाथ जिसे मेहंदी लगे लड़की हाथ ने थामा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूलिया ने इसके साथ लिखा, "भगवान ने हम सबको दो आंख, दो हाथ, दो कान, दो पैर दिए हैं, लेकिन पूरा होने के लिए हमारे पास एक मैचिंग हार्ट जरूर होना चाहिए। हैप्पी करवा चौथ।"

इस तस्वीर के शेयर किए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही है। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि यूलिया की जिंदगी में कोई खास है जो भारत से ही है। क्योंकि यह त्योहार भारत में मनाया जाता है। अब यह तो सभी जानते हैं भारत में यूलिया के लिए सलमान से ज्यादा खास कौन हो सकता है।

यूलिया पिछले दिनों अपना वीजा खत्म होने से पहले रोमानिया चली गई थीं। इसके बाद कहा जा रहा था कि सलमान और यूलिया का ब्रेकअप हो गया है इसलिए वह भारत छोड़ गई हैं। खबरों के अनुसार यूलिया को लगता है कि सलमान उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि वह अब भारत नहीं आना चाहतीं। यूलिया को काफी बार सलमान के परिवार के साथ भी वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है। ऐसे में कहा जा रहा है कि सलमान खान इस साल के अंत यूलिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Latest Bollywood News