A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम एक्ट्रेस के किडनैपिंग केस में फंसे दिलीप को AMMA से हटाया गया, मोहनलाल ने किया कंफर्म

मलयालम एक्ट्रेस के किडनैपिंग केस में फंसे दिलीप को AMMA से हटाया गया, मोहनलाल ने किया कंफर्म

मलयालम एक्ट्रेस के अपहरण मामले में फंसे एक्टर दिलीप को शुक्रवार को मलयाली फिल्म कलाकार संघ 'अम्मा' (एएमएमए) से हटा दिया गया।

Dileep- India TV Hindi Dileep

नई दिल्ली: मलयालम एक्ट्रेस के अपहरण मामले में फंसे एक्टर दिलीप को शुक्रवार को मलयाली फिल्म कलाकार संघ 'अम्मा' (एएमएमए) से हटा दिया गया। संघ प्रमुख मोहनलाल ने यह खबर कंफर्म की है। संघ ने अपनी कार्यकारी समिति की बैठक में महीनों से जारी अटकलों पर विराम लगाते हुए 'अम्मा' से दिलीप की सदस्यता खत्म करने का निर्णय लिया। इस मामले में दिलीप पर पिछले वर्ष फरवरी से कार्रवाई हो रही है।

यह निर्णय भारत में आग की तरह फैल रहे 'मी टू' मुहिम के बीच लिया गया।

मोहनलाल ने कहा, "मैंने दिलीप को फोन कर उन्हें इस निर्णय के बारे में बताया और उनसे इस्तीफा मांगा। उन्होंने अपने हस्ताक्षर कर हमें इस्तीफा सौंप दिया।"

अक्टूबर महीने की शुरुआत में सिनेमा सामूहिक महिलाएं (डब्ल्यूसीसी) ने अपहरण के मामले पर की जा रही कार्रवाई की आलोचना की थी और कहा था कि मोहनलाल मुख्य अपराधी हैं और दिलीप की रक्षा कर रहे हैं।

मोहनलाल ने कहा, "मैं नहीं जानता कि डब्ल्यूसीसी क्यों मुझ पर व्यक्तिगत रूप से हमला कर रही है। वह सभी मेरे सहकर्मी हैं और हमारे बीच अच्छा रिश्ता है। अब समय ऐसा आ गया है कि इससे मुझे दुख हो रहा है, मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा।"

दिलीप इस मामले में 85 दिनों तक जेल में थे और अभी बेल पर बाहर हैं।

Also Read:

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम साक्षी तंवर ने गोद ली बेबी गर्ल, देखें तस्वीर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना सिंह ने की सीक्रेट सगाई, देखें Photo

 

Latest Bollywood News