A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' अब इस डेट को होगी रिलीज

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' अब इस डेट को होगी रिलीज

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की रिलिजिंग डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।

Arjun patiala- India TV Hindi Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH Arjun patiala

दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और कृति सेनन(Kriti sanon) स्टारर फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की रिलिजिंग डेट बदल दी गई हैं। यह फिल्म अब 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के साथ वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को रोहित जुगराज डायरेक्ट कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्मा कुमार दिनेश विजन और संदीप लेजेल प्रोड्यूस करने वाले हैं।

फिल्म की रिलिजिंग डेट में बदलाव के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके फिल्म की रिलिजिंग डेट में चेंज के बारे में बताया।

फिल्म का पहला लुक रिलीज किया जा चुका है। जिसमें दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा पुलिस की ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति अपने पर बंदूक ताने आंख मारती नजर आ रही हैं। वरुण शर्मा ने फिल्म का लुक जारी करते हुए लिखा था- अर्जुन पटियाला, ओनिदा सिंह और ऋतु खंडेलवाल आ रहे हैं जल्द ही। मस्ती के लिए तैयार हो जाइए।

आपको बता दें दिलजीत दोसांझ अक्षय कुमार करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल का टाइटल हुआ फाइनल

Latest Bollywood News