A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सत्यमेव जयते 2' के नए पोस्टर में हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आईं दिव्या खोसला कुमार, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

'सत्यमेव जयते 2' के नए पोस्टर में हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आईं दिव्या खोसला कुमार, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

'सत्यमेव जयते 2' फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में दिव्या खोसला कुमार अलग रूप में नजर आ रही हैं।

Satyameva Jayate 2 new poster- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYA KHOSLA KUMAR, Satyameva Jayate 2 new poster

'सत्यमेव जयते 2' एक ऐसी फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जॉन अब्राहम अभिनीत यह फिल्म अब दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की फीमेल लीड दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "जो तिरंगे पे जान देती है, वो भारत मां की बेटी है! "

परेश रावल का बयान, 'मैंने कभी भी अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया'

पोस्टर में दिव्या को श्रमिकों और किसानों के एक समूह का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है, वह पुलिस के साथ संघर्ष के बीच अपनी आंखों में जलते हुए क्रोध के साथ एक कुल्हाड़ी लिए हुए है। हाल ही में, जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनका एक एक्शन से भरपूर पोस्टर भी साझा किया था, जहां उन्होंने सबसे पहले फिल्म की रिलीज और ट्रेलर लॉन्च के बारे में जानकारी दी थी।

लगभग डेढ़ साल तक प्रोडक्शन और रिलीज में देरी के बाद, फिल्म आखिरकार रिलीज होती दिख रही है और यह फिल्म देशभक्ति और सतर्कता के मिश्रण की सेवा करने का वादा करती है।

सुपरस्टार रजनीकांत को कल दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया

'सत्यमेव जयते 2' 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने एक पुलिस वाले का रोल किया है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News