1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुपरस्टार रजनीकांत को आज दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया

सुपरस्टार रजनीकांत को आज दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने दादासाहेब फाल्के अवार्ड जीतने पर खुशी व्यक्त की हैं, साथ ही उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2021 7:19 IST
सुपरस्टार रजनीकांत को कल दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RAJINIKANTH सुपरस्टार रजनीकांत को कल दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कल यानी 25 अक्टूबर को नई दिल्ली में अपना दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करेंगे। समारोह में जाने से पहले रजनीकांत ने चेन्नई में अपने घर के बाहर मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि यह प्रतिष्ठित अवार्ड जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। इसके साथ ही उन्होंने के बालाचंदर को याद करते हुए कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी सर उन्हें अवार्ड प्राप्त करते हुए देखने के लिए जीवित नहीं है। इसके साथ ही फैंस को शुक्रिया देते हुए रजनीकांत ने ट्वीट भी किया।

रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कल एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि उन्हें भारत सरकार से सिनेमा का सर्वोच्च सम्मान, दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलेगा। यह आपके प्यार और सपोर्ट के बिना मुश्किल था।

Karwa Chauth 2021: शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन सहित इन सेलेब्स ने फैंस को दी करवाचौथ की शुभकामनाएं

नहीं दूसरी ओर मेरी बेटी सौंदर्या विशगन ने अपने स्वतंत्र प्रयासों से 'हूट' नामक लोगों के लिए एक बहुत ही उपयोगी ऐप बनाने का बीड़ा उठाया है और वह इसे भारत से दुनिया के सामने पेश करने जा रही है। लोग अब अपनी आवाज के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं, इच्छाओं और विचारों की तरह ही वे अपनी पसंद की किसी भी भाषा में लिखित रूप में करते हैं। मुझे इस अभिनव, उपयोगी और अपनी तरह का पहला 'हूट ऐप' मेरी आवाज (एसआईसी) में लॉन्च करने में बहुत खुशी हो रही है।'

भारत में सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक रजनीकांत को भारत सरकार द्वारा 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। रजनीकांत ने तमिल सिनेमा में 'अपूर्व रागंगल' से डेब्यू किया था।

bigg boss 15