A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आपने देखा है दिव्यांका त्रिपाठी की विदाई का वीडियो?

क्या आपने देखा है दिव्यांका त्रिपाठी की विदाई का वीडियो?

​दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आजकल बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में नच बलिए 8 की ट्रॉफी जीती है। दिव्यांका और विवेक ने पिछले साल जुलाई में एक-दूसरे से शादी की थी।

divek- India TV Hindi divek

नई दिल्ली: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आजकल बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में नच बलिए 8 की ट्रॉफी जीती है। दिव्यांका और विवेक ने पिछले साल जुलाई में एक-दूसरे से शादी की थी। दिव्यांका ने अपनी विदाई का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था, दिव्यांका की विदाई देखकर आपको आंसू तो नहीं आएंगे हंसी जरूर आ सकती है। दिव्यांका-विवेक ने जीती नच बलिए 8 की ट्रॉफी, फैंस को दिया ये मैसेज

वीडियो में दिव्यांका भोपाल एयरपोर्ट पर हैं, जहां उनका पूरा परिवार उन्हें छोड़ने आया है। दिव्यांका की विदाई भी एयरपोर्ट पर ही हुई थी। दिव्यांका को जब पता चला कि उनकी विदाई का वीडियो बन रहा है तो वो रोने का नाटक करने लगती हैं, दिव्यांका के पति विवेक दहिया भी रोते हुई दिव्यांको को संभालने का नाटक करने लगते हैं।

दिव्यांका ने कल ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के साथ दिव्यांका ने लिखा है, ‘’विवेक, क्या तुम्हें याद है, उस दिन भी आज की तरह भारी बारिश हुई थी। मैं अपनी विदाई घर पर चाहती थी लेकिन बारिश और बाढ़ की वजह से हम घर नहीं पहुंच पाए। इस वजह से एयरपोर्ट पर ही विदाई करनी पड़ी थी, यह बहुत ही यूनीक और फिल्मी लग रहा था। उस दिन कोई नहीं रोया था। विदाई का वो पल खुशी और मजाक में तब्दील हो गया था।‘’

नच बलिए 8 के फिनाले में दिव्यांका और विवेक ने ऐबिगेल पांडे और सनम जौहर को पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की। दिवेक को ट्रॉफी के साथ 35 लाख रुपये का कैश प्राइज भी मिला। इसके अलावा हीरो मैस्ट्रो और एक ब्रें जूलरी भी दिवेक को मिली।

ये है मोहब्बतें ने बनाई कई रियल लाइफ जोड़ियां 

Latest Bollywood News