A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Drug Case: गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल का बयान, कही ये बात

Drug Case: गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल का बयान, कही ये बात

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल का एक बयान सामने आया है। जानिए, एक्टर ने क्या कहा है।

arjun rampal - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAMPAL72 अर्जुन रामपाल 

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस के पास से ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस खबर पर रिक्शन देते हुए अर्जुन ने अपील किया कि इस मामले के साथ उनका नाम ना जोड़ा जाए। 

एक्टर ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा- "यह र्दुभाग्य की बात है कि हर प्रकाशन में मेरा नाम बिना किसी वजह के घसीटा जा रहा है। हालांकि, मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। मेरा परिवार और मैं कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। जबकि इस केस में एक व्यक्ति शामिल है जो मेरे साथी का रिश्तेदार है। मेरा इस व्यक्ति से कोई कनेक्शन नहीं है। 

Drugs Case: गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

अर्जुन रामपाल ने आगे कहा कि उनके नाम को गलत जगह न इस्तेमाल किया जाए। एक्टर ने अपने बयान में कहा- "मैं अनुरोध करता हूं कि मेरे नाम का उपयोग करके हेडलाइंस न बनाएं क्योंकि हम संबंधित नहीं हैं और यह मेरे अपने परिवार और उन लोगों को तकलीफ देता है। साथ ही उनके लिए भ्रम पैदा कर रहा है जिनके साथ मेरा प्रोफेशनल कनेक्शन है।'' 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें कानून व्यवस्था में विश्वास है और सभी से कानून को अपना काम करने देने का आग्रह किया। मेरे साथी और मेरे नाम को किसी ऐसी चीज़ से जोड़ने से बचना चाहिए जिससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। मैं आप सभी के समर्थन की उम्मीद करता हूं और विनम्रतापूर्वक आपसे इस संबंध में ईमानदार और संवेदनशील होने का अनुरोध करता हूं।

बता दें कि एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को ड्रग्स मामले में गोवा से गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी गैब्रिएला के भाई को दो बार एनसीबी अरेस्ट कर चुकी है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

शहनाज गिल-दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली पर होगी रिलीज, बोले- 'अब किसी के रोके नहीं रुकेगी-आ रही है पुलिस'

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से दोबारा खुलेंगे सिनेमाघर, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की घोषणा

Latest Bollywood News