A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के रिया को दिए हर गिफ्ट की कीमत खंगालेगी ईडी, इन्वेस्टमेंट को लेकर भी होंगे सवाल

सुशांत के रिया को दिए हर गिफ्ट की कीमत खंगालेगी ईडी, इन्वेस्टमेंट को लेकर भी होंगे सवाल

 सुशांत से रिया को मिले गिफ्ट के बारे में ED  पूछताछ करेगी और गिफ्ट का बाजार मूल्य निकालेगी।

<p>रिया चक्रवर्ती</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CINEMAWORLDMASTI रिया चक्रवर्ती

 सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में पैसों के लेन-देन की जांच ईडी कर रही है। ईडी सूत्रों को मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने ईडी को बताया है कि सुशांत ने उन्हें कई चीजें गिफ्ट में दी हैं, गिफ्ट की चीजों की जानकारी अब तक सामने नही आई है। लेकिन सुशांत से रिया को मिले गिफ्ट के बारे में ED  पूछताछ करेगी और गिफ्ट का बाजार मूल्य निकालेगी। ईडी ने रिया से पूछा है कि सुशांत ने आपको जो गिफ्ट दिया था वह गिफ्ट क्या था? कितने का था? 

ईडी  रिया से पूछताछ कर रही है कि क्या आपने भी सुशांत को कोई गिफ्ट दिया था? कब और क्या?  उसके पैसे कहां से आए आपके पास? जो गिफ्ट दिया गया उसकी वैल्यू कितनी है? और कब कब वो गिफ्ट मिला? गिफ्ट किस रूप में किया  गिफ्ट लेते वक्त और कौन आस पास था? या किस किस को जानकारी है इन गिफ्ट्स की?

सुशांत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक काम करेंगे​

रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सुशांत और अपनी पर्सनल चैट की शेयर, बहन से नाराजगी का किया इशारा

इसके अलावा पिछले 2 सालों के रिया के इन्वेस्टमेंट्स के बारे में भी ईडी जानना चाहती है, ईडी को लगता है कि रिया के कुछ इन्वेस्टमेंट्स जांच एजेंसियों के नजर में नहीं आई है। शुक्रवार को खार की प्रॉपर्टी को लेकर रिया ने बताया था कि उन्होंने डाउन पेमेंट अपने पैसे से किया था। हालांकि इस बारे में डॉक्यूमेंट्री एविडेंस नहीं दिया गया यह बताते हुए कि आखिर उस पैसे की आय रिया को कहां से हुई थी? रिया के एकाउंट में पिछले एक साल में हुए कैश inflow के बारे में सवाल होंगे? 

रिया से पूछा जाएगा कि क्या पिछले 2 सालों में सुशांत के इन्वेस्टमेंट की जानकारी उन्हें थी? क्या वह किसी भी इन्वेस्टमेंट में बतौर नॉमिनी थीं? या उनके परिवार का कोई सदस्य इन इन्वेस्टमेंट्स में नॉमिनी था? रिया से सवाल उन कंपनियों के बारे में होंगे जो उनके और उनके भाई से रिलेटेड हैं। रिया से इन कंपनियों के बिजनेस इनके कैपिटल और बोर्ड मीटिंग के बारे में सवाल पूछा जाएगा? 

रिपोर्ट- जेपी सिंह/राजेश कुमार

Latest Bollywood News

Related Video