1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सुशांत और अपनी पर्सनल चैट की शेयर, बहन से नाराजगी का किया इशारा

रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सुशांत और अपनी पर्सनल चैट की शेयर, बहन से नाराजगी का किया इशारा

रिया के साथ हुई बातचीत में सुशांत एक्ट्रेस और उसकी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2020 14:58 IST
Rhea Chakraborty sushant priyanka - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती ने सुशांत संग बातचीत का मैसेज शेयर किया है

सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है, रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया से पूछताछ कर रहा है। इस बीच रिया ने सुशांत का वॉट्सएप चैट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि, सुशांत के फैंस का कहना है कि रिया खुद के प्रति सहानुभूति बटोरने और एक्टर की बहन को गलत साबित करने की कोशिश कर रही हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे के साथ वॉट्सऐप चैट को लेकर खुलासा किया है। इसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका के लिए बुरे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: रिया चक्रवर्ती से सोमवार को फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन 

रिया के साथ हुई बातचीत में सुशांत एक्ट्रेस और उसकी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं। चैट में सुशांत की तरफ से लिखा है, "तुम्हारी फैमिली महान है। शौविक दयालु है। आप (मेरे हो) बदलाव का कारण हो। मेरे लिए आप लोगों के आसपास रहना खुशी की बात होगी। अब मैं सोने की कोशिश करता हूं। तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम ऐसा करते हुए अच्छी लगती हो। 

बहन प्रियंका के बारे में सुशांत ने लिखा, "मेरी बहन सिड भाई को मैनुपुलेट कर रही है और विक्टिम कार्ड खेल रही है, ताकि इस बात से ध्यान भटककर (जो बात हम दोनों पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फिजिकली सजा दी। ये बहुत निराशानजक है।" सुशांत की तरफ से आगे लिखा है, "(प्रियंका के लिए) तुम करो इसे, गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में विक्टिम कार्ड खेलकर उसे कवरअप करने की कोशिश कर रही हो। मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां और भगवान है, जिन्होंने मुझे सिखाया.. तुमने एक अपराध किया है।'

सुशांत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक काम करेंगे

सुशांत की तरफ से आगे लिखा गया, "तुम्हें अगर अहंकार की वजह से कुछ नज़र नहीं आ रहा तो भगवान तुम्हारा भला करे। मैं नहीं डरता और आगे भी इसे जारी रखूंगा। दुनिया में बदलाव लाता रहूंगा।"

सुशांत का रिया को लिखा गया अगला मैसेज सिड के लिए था, "उन्होंने तुम्हें मेरे सामने मारा, मेरी बहन ने किया, लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा। तब तो हम दोनों बार बार शर्मिंदा होंगे। अगर बहन के नजरिए से देखें तो। मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं। मैं सभी रिश्तों को छोड़ दूंगा। "

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से ईडी सोमवार को फिर से पूछताछ करेगी। वहीं उनके भाई शौविक से करीब 20 घंटे तक पूछताछ की। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी ईडी के दफ्तर में पेश हो सकते हैं। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment