A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एरिका फर्नांडिस जल्द कहेंगी कसौटी जिंदगी के को अलविदा!

एरिका फर्नांडिस जल्द कहेंगी कसौटी जिंदगी के को अलविदा!

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'कसौटी ज़िंदगी के' (Kasautti Zindagii Kay) टीआरपी चार्ट पर अपना कमाल लगातार दिखा रहा है।

 Erica Fernandes may leave Kasautti Zindagii Kay soon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM   Erica Fernandes may leave Kasautti Zindagii Kay soon  

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'कसौटी ज़िंदगी के' (Kasautti Zindagii Kay) टीआरपी चार्ट पर अपना कमाल लगातार दिखा रहा है। हाल ही में शो में कोमोलिका के रोल में दिखने वाली हिना खान ने शो को गुडबाय कहा था और अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो प्रेरणा का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) पर शो छोड़ने वाली हैं। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ''एरिका जल्द कसौटी जिंदगी के 2 को छोड़ने वाली हैं। हालांकि इसका कोई कारण नहीं बताया गया है।'' टेब्लॉयड को सूत्र ने बताया- ''राइटर्स अभी सोच रहे हैं कि उनके ट्रैक को कैसे खत्म किया जाए। वो अभी सोच रहे हैं कि एरिका को रिप्लेस किया जाएगा या नहीं।''

शो के बारे में बात करें तो आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर बजाज की एंट्री जल्द होने वाली है। ऑरिजनल कसौटी में प्रेरणा के दामाद का रोल निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर इस बार मिस्टर बजाज का रोल करेंगे। इस रोल के लिए करण वाही, एज़ाज खान, हितेन तेजवानी, नकुल मेहता, करण पटेल, कुशाल टंडन का नाम सामने आ रहा था।

कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया था कि मिस्टर बजाज के किरदार की एंट्री होने वाली है। उन्होंने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की एक क्लिप भी शेयर की थी।

फैंस शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। 

Also Read:

मलाइका अरोड़ा संग शादी पर बोले अर्जुन कपूर- मेरी उम्र के...

सपना चौधरी ने मचाया धमाल 'दारु चढ़गी माइंड में' गाने पर लगाए ठुमके

De De pyaar De Box office Collection: अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News