A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी मौत की अफवाह से हैरान हैं फरीदा जलाल

अपनी मौत की अफवाह से हैरान हैं फरीदा जलाल

फरीदा जलाल हाल ही में अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। दरअसल सोशल साइट्स पर उनके निधन की अफवाहें छा गईं। इसके बाद फरीदा ने खुद अपने निधन की इन झूठी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। यह अफवाह कैसे उड़ी और किसने उड़ाई...

farida- India TV Hindi farida

मुंबई: बॉलीवुड की वरिष्ट अदाकारा फरीदा जलाल हाल ही में अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। दरअसल सोशल साइट्स पर उनके निधन की अफवाहें छा गईं। इसके बाद फरीदा ने खुद अपने निधन की इन झूठी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।  यह अफवाह कैसे उड़ी और किसने उड़ाई यह तो फिलहाल नहीं पता चल पाया है, लेकिन फरीदा ने खुद बयान जारी कर इसे झूठा बताया है। सोशल मीडिया पर निधन की खबर वायरल होने के बाद 67 वर्षीय फरीदा ने अपने बयान में कहा, "मैं भली और चंगी हूं।"

इसे भी पढ़े:-

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे नहीं पता कि कहां से ये निराधार अफवाह उड़ी है। शुरू में मुझे हंसी आई.. लेकिन मेरा फोन लगातार बजने लगा और सभी एक ही सवाल कर रहे थे। यह थोड़ा झुंझलाने वाला है, मैं हैरान हूं कि पता नहीं क्यों लोग ऐसी अफवाहें फैलाते हैं।" फेसबुक पर फरीदा को श्रद्धांजलि अर्पित की जाने लगी थीं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी हस्ती के मरने की झूठी खबरें सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले कादर खान और दिलीप कुमार जैसे वरिष्ट हस्तियां भी अपनी मौत की अफवाह के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो चुकी हैं।

फरीदा जलाल को इमरान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सरगोशियां' में एक कश्मीरी महिला का किरदार निभाते हुए दिखा जा रहा है।

Latest Bollywood News