Friday, May 03, 2024
Advertisement

तो ये है कंगना रनौत की फिटनेस का राज

अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने फिटनेस का राज शेयर किया है। कंगना का मानना है कि रोजाना 30 मिनट पैदल चलकर स्वस्थ रहा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 20, 2017 13:42 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: अक्सर अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने फिटनेस का राज शेयर किया है। कंगना का मानना है कि रोजाना 30 मिनट पैदल चलकर स्वस्थ रहा जा सकता है। कंगना रविवार को दिल्ली में अभिनेता सैफ अली खान के साथ मैक्स बूपा वॉक के हेल्थ कार्यक्रम में पहुंची थी। वो यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए आई थीं।

इसे भी पढ़ें:-

कंगना ने एक बयान में कहा, "संपूर्ण स्वास्थ्य हासिल करने के लिए पैदल चलना एक अच्छा तरीका हो सकता है। छह से 60 साल की उम्र के सभी लोगों को रोजाना 30 मिनट तक पैदल चलना चाहिए। रोजाना 10,000 कदम हमारे स्वास्थ्य के लिए चमत्कारिक हो सकते हैं। हमें अपने घर और कार्यालय में काम के दौरान भी थोड़ी चहलकदमी जरूर करनी चाहिए।"

मैक्स बूपा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रबंध निदेशक आशीष मेहरोत्रा ने इस मौके पर वार्षिक मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ सर्वे 2017 को भी साझा किया, जिसके तहत 98 प्रतिशत लोगों ने माना कि पैदल चलने से उनका शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर हुआ है, हालांकि 50 प्रतिशत लोगों ने पर्याप्त रूप से यह गतिविधि नहीं की।

वहीं, इस मौके पर सैफ ने कहा, "मैक्स बूपा का नेशनल रेस वॉकिंग चैंपियनशिप के संचालन का निर्णय देश में खेलों और स्वास्थ्य संबंधी संस्कृति को बढ़ावा देगा। देश में क्रिकेट के लिए लोगों के प्यार व उत्साह को देखकर खुशी होती है, लेकिन अन्य खेलों को भी प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है।" मुंबई में 12 फरवरी से शुरू हुआ यह कार्यक्रम बेंगलुरू में 26 फरवरी को समाप्त होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement