A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पढ़िए Baahubali 2 का पहला रिव्यू, यूएई के समीक्षक ने कहा 'मेरी देखी गई Best फिल्म'

पढ़िए Baahubali 2 का पहला रिव्यू, यूएई के समीक्षक ने कहा 'मेरी देखी गई Best फिल्म'

यूएई के फिल्म समीक्षक उमैर संधु ने 'बाहुबली 2' का पहला रिव्यू दिया है। उमैर ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार दिए हैं, और फिल्म की काफी तारीफ की है।

baahubali- India TV Hindi Image Source : PTI baahubali

नई दिल्ली: एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ कल भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। भारत से पहले यह फिल्म यूएई में रिलीज हुई है। यूएई से फिल्म का पहला रिव्यू भी आ चुका है। यूएई के फिल्म समीक्षक उमैर संधु ने बाहुबली 2 का पहला रिव्यू दिया है। उमैर ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार दिए हैं, और फिल्म की काफी तारीफ की है।

उमैर ने फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली की तारीफ करते हुए लिखा है, बाहुबली 2 भारत की मेरी देखी गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।

बाहुबली 2 फिल्म समीक्षा

‘बाहुबली 2’ तीन घंटे की है, सेकेंड हाफ थोड़ा लंबा है लेकिन यह फिल्म आपको कहीं बोर नहीं करेगी और क्लाईमैक्स तक आपको सीट से उठने नहीं देगी। फिल्म की वीएफएक्स, एडिटिंग और, साउंड और सिनेमेटोग्राफी कमाल की है।

अभिनय

फिल्म के सभी किरदारों ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया है। फिल्म के हीरो प्रभास काफी प्रभावित करते हैं। उनकी अब तक की यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म कह सकते हैं। भल्लालदेव के रूप में राणा दग्गूबाती ने कमाल का अभिनय किया है। राम्या कृष्णन, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज ने भी अच्छा अभिनय किया है। फिल्म की कास्टिंग जबरदस्त है।

Image Source : ptibaahubali

हॉलीवुड की फिल्मों से तुलना

फिल्म की तुलना आप हॉलीवुड की बेहतरीन ग्राफिक्स वाली फिल्मों से कर सकते हैं। वीएफएक्स हॉलीवुड के स्तर का है। यह फिल्म बाहुबली द बिगनिंग से कहीं आगे निकल जाती है।

ब्लॉकबस्टर है बाहुबली 2

‘बाहुबली 2’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। भारतीय निर्देशक ने इतनी भव्य और बेहतरीन फिल्म बनाई है कि आप भारतीय होने पर गर्व कर सकते हैं। आज आप इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म कह सकते हैं, आने वाले समय में यह फिल्म देश की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाएगी।

Image Source : ptibaahubali

देखें या नहीं

यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए, नहीं देखेंगे तो शायद बाद में पछताएंगे। यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए, तभी आप फिल्म का पूरा आनंद ले सकेंगे।

यहां पढ़िए फिल्म का पूरा रिव्यू

 

Latest Bollywood News