A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mumbai Drug Case: आर्यन खान की जमानत के लिए वकील सतीश मानशिंदे ने रखी थीं 5 दलीलें

Mumbai Drug Case: आर्यन खान की जमानत के लिए वकील सतीश मानशिंदे ने रखी थीं 5 दलीलें

आर्यन की मन्नत वापसी के लिए सेलेब्रिटी वकील सतीश मानशिंदे ने ये पांच दलीले कोर्ट के सामने रखीं।

Aryan Khan- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Aryan Khan

आर्यन खान ड्रग्स केस में सेलेब्रिटी वकील कहे जाने वाले सतीश मानशिंदे ने एनसीबी की याचिका के खिलाफ पांच दलीलें कोर्ट के सामने रखी। इन पांच दलीलों के दम पर ही मानशिंदे ने अदालत से आर्यन खान की जमानत मांगी की थी।

जानिए सतीश मानशिंदे की वो 5 दलीले क्या हैं जिनके सहारे सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से आर्यन की जमानत मांगी थी।

Image Source : YOGEN SHAHAryan Khan

Mumbai Drug Bust LIVE Updates: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

1. आर्यन का दूसरे आरोपियों से कोई लेना-देना नहीं है। बेल के बाद भी आर्यन से पूछताछ हो सकती है।  

2.  एनसीबी के पास सिर्फ वॉट्सएप चैट है। ड्रग्स केस में साजिश के कोई सबूत नहीं हैं। आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। आर्यन ने ड्रग्स लिया, इसके भी कोई सबूत नहीं हैं। 

3. जहाज पर 1300 से भी ज्यादा लोग थे, लेकिन सिर्फ 8 लोगों को ही गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कोर्ट में कहा कि 2 रातों से आर्यन से कोई पूछताछ नहीं की गई है। फिर कस्टडी और बढ़ाने की मांग क्यों की जा रही है? उन्होंने ये भी कहा कि जब तक मुख्य दोषी नहीं मिल जाते, आर्यन को बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता।

4. प्रतिष्ठित परिवार से हैं जब भी उनकी जरूरत होगी तो वो पूछताछ के लिए हाजिर हो जाएंगे।

5. आर्यन क्रूज पर बतौर मेहमान गए थे। उन्हें स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और वकील ने ये भी कहा था कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे। 

Image Source : YOGEN SHAHAryan Khan

जानिए क्या है पूरा मामला? 

  • गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम (2 अक्टूबर) को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।  
  • आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया।
  • इस अरेस्ट मेमो में आर्यन खान के साथ उनके पिता शाहरुख खान का नाम लिखा है। इसमें साफ-साफ लिखा है कि आर्यन को 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियों के कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। 

Latest Bollywood News