1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान के समर्थन में ऋतिक रोशन के पोस्ट पर एक्स वाइफ सुजैन और आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

आर्यन खान के समर्थन में ऋतिक रोशन के पोस्ट पर एक्स वाइफ सुजैन और आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सात अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 15:25 IST
shahrukh khan son aryan bollywood celebs support - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आर्यन खान के समर्थन में ऋतिक रोशन के पोस्ट पर एक्स वाइफ सुजैन और आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट 

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान का कई जानी-मानी हस्तियों ने समर्थन किया है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा किया था। अब इस पोस्ट पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट किया है। वहीं, बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बता दें कि आर्यन को एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स के संबंध में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है। उन्हें 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। उन्हें बेल मिलेगी या फिर जेल होगी, इस पर आज फैसला सुनाया जाएगा।  

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला एक पोस्ट शेयर किया था, जो आर्यन खान के लिए था। इसमें उन्होंने कहा है कि भगवान उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देते हैं, जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं। इस पोस्ट पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने कमेंट किया है- 'ये सच है।' वहीं, आलिया ने दिल वाला इमोजी बनाकर आर्यन के लिए अपना समर्थन दिया है। 

ऋतिक के पोस्ट पर आलिया भट्ट और सुजैन खान ने किया कमेंट

Image Source : INSTA
ऋतिक के पोस्ट पर आलिया भट्ट और सुजैन खान ने किया कमेंट 

 
ऋतिक ने पोस्ट में क्या लिखा? 

तिक रोशन ने अपने इस नोट में लिखा, "मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक स्ट्रेंज राइड है। ये बहुत बढ़िया है, क्योंकि ये अनिश्चित है। ये इसलिए भी अच्छी है, क्योंकि ये कभी कभी मुश्किलें भी लाती है, मगर भगवान बहुत दयालु हैं। वह उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देते हैं, जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं। तुम अब जान गए हो कि तुम्हें भी इसके लिए चुन लिया गया है, क्योंकि अब तुम खुद पर दबाव महसूस कर पा रहे होगे। तुम्हे गुस्सा आ रहा होगा, कन्फ्यूजन हो रही होगी, असहाय महससू कर रहे होगे। ये ही वो चीजे हैं, जो जलनी चाहिए, ताकि तुम्हारे अंदर का हीरो बाहर आ सके। हालांकि ये वो चीजें भी हैं जो अच्छी चीजों को भी जला देती हैं जैसे दया भावना और प्यार। खुद को थोड़ा जलने दो लेकिन पूरी तरह नहीं. ये सब तुम्हारे अंदर है और तुम्हें अनुभव के साथ पता चलेगा कि क्या तुम्हें अपने अंदर रखना है और किसे बाहर कर देना है। तुम जान सकते हो कि कैसे तुम इसके साथ और बढ़ोगे। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इसे अपना बनाओ। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं वो आपके हैं। वे आपके गिफ्ट हैं।"

ऋतिक ने निष्कर्ष निकाला: केवल अगर आपने शैतान को उसकी आँखों में देखा है और शांत रखा है। शांत रहें। निरीक्षण करें। ये क्षण आपके टॉम के निमार्ता हैं। और टॉम एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए, आपको अंधेरे में जाओ। शांत, अभी भी, अपने मालिक हैं। और प्रकाश पर भरोसा है। भीतर। यह हमेशा है। लव यू यार।

ऋतिक, सुजैन और आलिया के अलावा सुनील शेट्टी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, पूजा भट्ट और हंसल मेहता जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां भी शाहरुख और उनके बेटे आर्यन के समर्थन में सामने आईं।

गौरतलब है कि 23 वर्षीय आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सात अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया है। आर्यन को एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

(IANS इनपुट) 

 

Click Mania
bigg boss 15