1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौरी खान के बर्थडे पर सुहाना खान का पोस्ट, पिता शाहरुख खान संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

गौरी खान के बर्थडे पर सुहाना खान का पोस्ट, पिता शाहरुख खान संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

सुहाना खान ने अपनी मां गौरी खान के बर्थडे पर खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 15:18 IST
suhana khan birthday wish for mother gauri khan shares throwback pic with shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA: SUHANAKHAN2 गौरी खान के बर्थडे पर सुहाना खान का पोस्ट, पिता शाहरुख खान संग शेयर की थ्रोबैक फोटो 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की वाइफ और प्रोड्यूसर व डिजाइनर गौरी खान का आज 51वां बर्थडे है। भले ही आज खुशी का मौका है, लेकिन उनके लिए ये वक्त काफी मुश्किल भरा है। क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे उनके बड़े बेटे आर्यन खान को 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है और उन्हें बेल मिलेगी या फिर 14 दिन जेल में बिताने पड़ेंगे, इसका फैसला आज होगा।

हालांकि, आज अपनी मां के जन्मदिन पर सुहाना खान ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें विश किया है। उन्होंने शाहरुख व गौरी की एक पुरानी तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे मां।' इस पोस्ट पर अनन्या पांडे और महीप कपूर जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट कर बर्थडे विश किया है। बता दें कि सुहाना इस समय विदेश में हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। 

बता दें कि गौरी खान का जन्म 8 अक्टूबर 1970 को हुआ था। वो फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ मशहूर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने कई हाई-प्रोफाइल लोगों जैसे मुकेश अंबानी, Roberto Cavalli, Ralph Lauren और बॉलीवुड सेलेब्स में करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस, सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए डिजाइन किया है। 

शाहरुख खान और गौरी की पहली मुलाकात 1984 में दिल्ली में हुई थी। दोनों ने 1991 में शादी की। दोनों के तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। 

Click Mania
bigg boss 15