Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौरी खान ने शेयर की शाहरुख खान और बेटे अबराम की फोटो

गौरी खान ने शेयर की शाहरुख खान और बेटे अबराम की फोटो

गौरी खान ने शाहरुख खान और अबराम खान की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों सेम पोज करते नजर आ रहे हैं।

Shahrukh khan and Abram khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAURI KHAN Shahrukh khan and Abram khan

शाहरुख खान(Shah Rukh khan) और उनके छोटे बेटे अबराम खान(Abram Khan) अपनी हर फोटो से लोगों का दिल जीत लेते हैं। शाहरुख अक्सर अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती है।इस बार भी शाहरुख और अबराम की एक अलग अवतार में फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौरी खान ने शाहरुख खान और अब्राह्म की एक फोटो शेयर की है। इसमें दोनों एक ही पोज में बैठे हुए हैं और अतरंगी स्टाइल में नजर आ रहे हैं। गौरी खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-Courchevel. The winter playground’,

हाल ही में फोटोग्राफर अविाश गोवारिकर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और अबराम की एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान और अबराम जो रिश्ता शेयर करते हैं वह आकर्षक है। शाहरुख अबराम के द्वारा पूछे गए हर मुश्किल सवाल का जवाब देते हैं। वह जो भी जवाब देते हैं उसे देखकर लगता है दो बड़े लोग आपस में बात कर रहे हैं। इसमें कूल बात यह है कि अबराम को देखकर ऐसा लगता है कि वह सब समझ रहे हैं।

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान की फोटो शेयर करते हुए तीनों की खासियत बताई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इससे पहले उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। मगर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बीएसएफ जवानों के साथ अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' 3 अप्रैल को होगी चीन में रिलीज

Latest Bollywood News