1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' 3 अप्रैल को होगी चीन में रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' 3 अप्रैल को होगी चीन में रिलीज

Read In English

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' अब चीन में भी रिलीज होने के लिए तैयार है। चीन में यह फिल्म 3 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2019 10:08 IST
Andhadhun- India TV
Image Source : INSTAGRAM Andhadhun

भारतीय सिनेमा पर अपना जादू बिखेरने के बाद आयुष्मान खुराना(Ayushmann khurana) की फिल्म अंधाधुन(Andhadhun) अब चीन में भी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में आयुष्मना खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। चीन में यह फिल्म 3 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी तब्बू ने एक पोस्टर शेयर करके दी है।

तब्बू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। फिल्म अंधाधुन चीन में 'पियानो प्लेयर' के नाम से रिलीज होने जा रही है। चीन में अंधाधुन लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। फोटो शेयर करते हुए तब्बू ने लिखा- यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अंधाधुन चीन में 3 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है और यह फिल्म 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। 

आपको बता दें भारत में अंधाधुन पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। साथ ही क्रिटिक से भी अच्छे रिव्यूह मिले थे। 

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'अंधाधुन' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है। 

अंधाधुन के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जो बीते कुछ सालों में चीन में रिलीज हुई हैं। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पैडमैन, हिंदी मीडियम, सीक्रेट सुपरस्टार जैस कई फिल्में हैं जो चीन में रिलीज हो चुकी हैं। अंधाधुन के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 इस साल मई में चीन में रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Box Office Prediction: अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की 'केसरी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

सलमान खान के साथ आलिया की बचपन की तस्वीर वायरल, भंसाली की फिल्म में दोनों करने वाले हैं रोमांस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv