Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Kesari Box Office Prediction: अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की 'केसरी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2019 21:09 IST
Kesari Box Office Prediction- India TV Hindi
Kesari Box Office Prediction

Kesari Box Office Prediction: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parneeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) 21 मार्च को होली के दिन रिलीज होने जा रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल की बड़ी रिलीज में से एक है। यह 2019 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म है, इस फिल्म का क्रेज देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म 18 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है और देश में देशभक्ति फिल्में खूब चलती हैं। ये तो फिर भी अक्षय कुमार की है दर्शक अपने आप बटोर लेगी। 

फैंस तो कबसे अक्षय की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, होली की छुट्टी हो और फिल्म देशभक्ति के रंग में रंगी हो तो दर्शक इस फिल्म को जरूर देखने पहुंचेंगे। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात करें तो फिल्म भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से होने वाली है। लेकिन जहां सामने अक्षय कुमार हों वहां कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग से कोई रोक नहीं सकता है।

अगर फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशन मजबूत रहा तो फिल्म आगे भी अच्छी कमाई कर सकती है, वर्ना फिल्म की कमाई सुस्त हो सकती है। लोग अक्षय के लिए फिल्म देखने पहले हफ्ते जाएंगे लेकिन आगे के दिनों के लिए फिल्म की कहानी में दम होना जरूरी है। वैसे अक्षय कुमार की यह फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को हिट होने के लिए 160 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो अक्षय की फिल्मों के लिए बड़ी बात नहीं है। अगर फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया तो फिल्म 200 करोड़ की कमाई कर सकती है। 

इसमें कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसका फायदा बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा। बता दें, केसरी उन 21 सिख जवानों पर आधारित है, जिन्होंने 12 सिंतबर 1891 में अपनी बहादुरी से 10 हजार अफगानियों से लड़ाई करके सारागढ़ी को बचाया था। अक्षय कुमार इस फिल्म में रियल लाइफ हीरो ईशर सिंह के किरदार में दिखेंगे। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कभी अक्षय कुमार के साथ किया था फिल्म में काम, अब चौकीदार बनने पर हैं मजबूर

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement