Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ में डांस करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों रणवीर सिंह के गाने पर थिरक रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2019 6:40 IST
Ranbir kapoor and deepika padukone- India TV Hindi
Ranbir kapoor and deepika padukone

ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। तो वहीं रणबीर कपूर के आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं। रणबीर और दीपिका ने कई फिल्में साथ में की हैं और वह सभी फिल्में हिट रही हैं। लंबे समय के बाद रणबीर और दीपिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। दोनों ने एक इंवेंट एटेंड किया, जहां पर दोनों साथ में डांस करते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कल रात एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां दोनों की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में दीपिका और रणबीर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के गाने 'आंख मारे' पर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा सुपरहिट हुई है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की तैयारियों में लगी हुई हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ आलिया भट्ट, नजर आने वाली हैं। फिल्म का ऑफिशियल लोगो रिलीज हो चुका है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

NOTEBOOK Song Out: सलमान खान का गाया गाना 'मैं तारे...' हुआ रिलीज

आलिया भट्ट के 'घर मोरे परदेसिया' गाने से कटरीना कैफ भी हुईं इम्प्रेस, इंस्टाग्राम पर किया ये कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement